अतीक अहमद की बिगड़ी तबियत,कोर्ट में पेशी से पहले बढ़ा बीपी - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

अतीक अहमद की बिगड़ी तबियत,कोर्ट में पेशी से पहले बढ़ा बीपी


 प्रयागराज। माफिया अतीक अहमद की अचनाक तबियत बिगड़ गई है।आज अतीक की देश का बहुचर्चित उमेश पाल हत्याकांड में प्रयागराज के सीजेएम कोर्ट में पेशी होनी है।पेशी से पहले अतीक की तबियत बिगड़ने लगी है।बरहाल दो डॉक्टरों ने अतीक का चेकअप किया है। बताया जा रहा है कि अतीक का बीपी काफी बढ़ा हुआ है।डॉक्टरों ने अतीक को बीपी की दवा दी है।अतीक ने डॉक्टर को बताया कि बहुत गर्मी लगने की वजह से बैरक में वह केवल दो घंटे ही सो पाया है।

नैनी जेल में गर्मी से तड़पा माफिया अतीक, बढ़ गया बीपी


बता दें कि माफिया अतीक अहमद को बुधवार को फिर से गुजरात की साबरमती जेल से प्रयागराज नैनी सेंट्रल जेल लाया गया है। आज उमेश पाल हत्याकांड मामले में अतीक और उसके भाई अशरफ की सीजेएम अदालत में पेशी होनी है।अतीक अहमद शाम लगभग छह बजे नैनी जेल पहुंचा। उमेश पाल हत्याकांड में पूछताछ के लिए पुलिस अतीक को हिरासत में देने का अनुरोध करेगी,लेकिन कोर्ट में पेशी से पहले ही अतीक की तबियत बिगड़ गई है। 


सीजेएम कोर्ट में सुरक्षा टाइट, कोर्ट में केवल चुने हुए लोग


प्रयागराज के सीजेएम कोर्ट में अतीक अहमद की पेशी को लेकर सुरक्षा बेहद सख्त कर दी गई है। चारों तरफ से बेरिकेडिंग कर दी है। उमेश पाल हत्याकांड में आज अतीक और अशरफ को अलग-अलग जेल वैन के जरिए नैनी जेल से निकालकर सीजेएम कोर्ट में पेश किया जाएगा। सिर्फ आरोपी और केस से जुड़े वकील ही कोर्ट में जा सकेंगे। कोर्ट में मीडिया और दूसरे वकीलों की आज एंट्री बंद रहेगी। 


अशरफ ने वकील से अकेले में बात करने की मांगी छूट


खबर है कि अशरफ की अर्ज़ी पर आज कोर्ट 2 बजे सुनवाई करेगी।अशरफ ने एमपी-एमएलए कोर्ट में अर्ज़ी दाखिल की थी कि वकील से उसको अकेले में बात करने की छूट दी जाए। अभी बात करने के दौरान LIU के लोग हस्तक्षेप करते हैं। लिहाजा आज बरेली जेल से रिपोर्ट आने के बाद कोर्ट इस मामले में सुनवाई करेगी।

No comments