नवीन के ताबड़तोड़ जनसंपर्क से दिखने लगा उगता हुआ सूरज - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

नवीन के ताबड़तोड़ जनसंपर्क से दिखने लगा उगता हुआ सूरज

 


लखनऊ राजधानी में जैसे जैसे चुनाव की तिथि नजदीक आती जा रही है वैसे वैसे चुनावी पारा भी बढ़ता जा रहा है। पार्षद पद के लिये लालबहादुर शास्त्री द्वितीय वार्ड से निर्दलीय प्रत्याशी नवीन चौधरी का कारवां हौले हौले बढ़ता दिखाई दे रहा है। बीती शाम कुर्मांचल नगर में महिलाओं के बड़े समूह ने नवीन को अपना समर्थन देने का एलान कर दिया, साथ ही महिलाओं की अलग अलग टोलियां भी उनके प्रचार के लिये अब मैदान में कूद पड़ी हैं।

दिन प्रतिदन चौधरी का जनसंपर्क गति पकड़ता दिखाई पड़ रहा है। इसी क्रम में आज शक्तिनगर मुहल्ले में निर्दल प्रत्याशी श्री चौधरी ने एक एक घर पर जा कर दस्तक दी। खास बात यह रही कि प्रबुद्ध जनों की भारी मौजूदगी में श्री चौधरी सभी से संपर्क साध रहे थे। दो दर्जन समर्थकों के साथ वोट मांगने पहुँचे नवीन का कारवां एका एक शतक पार कर गया। 

लोगों के हाथों में *चुनाव चिन्ह उगता हुआ सूरज* के पर्चे व स्टीकर थे जो जन संपर्क के समय लोगों को वितरित किये जा रहे थे। स्थानीय लोगों की पहली पसंद बने नवीन चौधरी को सभी का व्यापक जन समर्थन मिलता दिखाई दे रहा है।

युवाओं का एक जबरदस्त जत्था जो लगातार क्षेत्र में नवीन चौधरी के  प्रचार में भ्रमण करता आसानी से देखा जा रहा है। पर्वतीय महापरिषद व उत्तराखंड परिषद का पूरा समर्थन नवीन चौधरी को प्राप्त है। उधर सर्वोदय नगर और पीरबाग में मुस्लिम मतदाताओं में भी अपनी सादगी और जुझारू नीति के चलते श्री चौधरी को समर्थन मिलता दिखाई दे रहा है। बहरहाल इस बार के समीकरण में बहुत कुछ मुस्लिम मतदाताओं का रुझान भी अपनी निर्णायक भूमिका तय करेगा।

लोगों का कहना है कि एक तरफ जहां भाजपा ने वार्ड के बाहर का प्रत्याशी उतार कर लोगों को मायूस किया। वहीं सपा ने भी अपने पारंपरिक कैडर से प्रत्याशी ना उतार कर नवीन चौधरी की राह आसान कर दी है।

No comments