अंग्रेजी विभाग के सभागार में विभाग अध्यक्ष डॉक्टर आरके शुक्ला के नेतृत्व में Mentor Mentee विषय पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

अंग्रेजी विभाग के सभागार में विभाग अध्यक्ष डॉक्टर आरके शुक्ला के नेतृत्व में Mentor Mentee विषय पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया


 ‌‌रिपोर्ट मोहम्मद सलमान

अंग्रेजी विभाग के सभागार मे विभागाध्यक्ष डॉ आर के शुक्ल की अध्यक्षता मे Mentor Mentee विषय पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। 

अपने अध्यक्षीय भाषण मे डॉ आर के शुक्ल ने छात्र छात्राओ को Mentor Mentee दिवस के महत्व की जानकारी संक्षेप मे छात्र छात्राओ को दी । साथ ही , डाॅ शुक्ल ने इस अवसर पर आधुनिक वैश्विक परिपेक्ष्य मे उच्च शिक्षा के क्षेत्र मे गुणवत्तापूर्ण शोध के महत्व विषय पर अपने विचार रखे । उन्होने कहा की प्राचीन भारत मे उपनिषद काल मे ज्ञान की खोज को मानव जीवन का अंतिम लक्ष्य माना गया है । उन्होने इसे पुनर्जीवित करने की बात कही । इस अवसर पर स्नातक तथा स्नातकोत्तर के छात्र छात्राओ ने विभागाध्यक्ष तथा विभाग के अन्य शिक्षको को अपने फीडबैक उपलब्ध कराए। 

इस अवसर पर अन्य वक्ताओं ने भी अपने विचार रखे । इनमे प्रमुख है डॉ बी एल गुप्ता , अभय नाथ ठाकुर , डाॅ श्रद्धा सिंह आदि ।

छात्र छात्राओ मे शीवांशु श्रीवास्तव, अनु सिंह, चन्द्रानशु त्रिपाठी रवि शर्मा , प्रभाकर शर्मा , अंशिका सिंह, चांद आलम , रेणू गौतम , अनुष्का शर्मा ,अम्बरीष आदि । डाॅ आर के शुकला विभागाध्यक्ष

No comments