पत्रकार शशिकांत वारिसे हत्याकांड की जांच शीघ्र कराकर अपराधियों पर कड़ी कार्रवाई की जाए- इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन अमरावती - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

पत्रकार शशिकांत वारिसे हत्याकांड की जांच शीघ्र कराकर अपराधियों पर कड़ी कार्रवाई की जाए- इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन अमरावती

 


अमरावती, महाराष्ट्र पत्रकार,राजापुर शशिकांत वारिसे की हत्या से महाराष्ट्र के मीडिया क्षेत्र और पत्रकार संगठनों में हड़कंप मच गया है और इस घटना की निंदा की जा रही है.  उनकी हत्या की तुरंत जांच होनी चाहिए और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।  वारिसे के परिवार को न्याय मिलना चाहिए और उनके परिवार के सदस्य को सरकारी नौकरी व एक करोड़ रुपये की आर्थिक सहायता दी जाए।

 लोकतंत्र और समाज के न्यायोचित अधिकारों की रक्षा के लिए लड़ने वाले पत्रकारों पर आए दिन हमले और हत्याएं चिंता का विषय बनते जा रहे हैं।  ऐसे मामलों में देरी से बचने के लिए तुरंत जांच की जानी चाहिए।  क्योंकि कार्यवाही में देरी से अपराधियों का मनोबल बढ़ता है और ऐसे मामलों की संख्या बढ़ती है। इस स्थिति पर गम्भीरता से विचार करने के बाद पत्रकार वारिशे की हत्या एवं अन्य सामान्य मामलों की विवेचना एवं अपराध दर्ज करने में अविलंब तत्काल कार्यवाही की जाये।  इस तरह के निर्देश पुलिस प्रशासन को दिए जाने चाहिए।  खुद  वारिश हत्याकांड की भी जल्द जांच हो और दोषियों पर कड़ी कार्रवाई हो। 

 इस अवसर पर इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन अमरावती जिलाध्यक्ष अरुण वानखेड़े, देवेंद्र भोंडे जिला महासचिव, युद्धराज रामटेके आयोजक, शफीक अहमद, अमरावती टुडे न्यूज सह संयोजक डॉ. अविनाश सवाई उपस्थित रहे।



No comments