नव वर्ष पर पत्रकारों ने बैठक कर बनाई रणनीति - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

नव वर्ष पर पत्रकारों ने बैठक कर बनाई रणनीति

 


संतकबीरनगर। नव वर्ष के बेला पर अखिल भारतीय पत्रकार महासभा की बैठक कोतवाली क्षेत्र के मोती नगर में स्थित मेहरून पैलेस में आयोजित हुई बैठक की अध्यक्षता एवं संचालन खलीलाबाद तहसील अध्यक्ष सदरे आलम खान ने किया।

  बैठक में संगठन की मजबूती और संगठित होने के लिए बल दिया गया साथी और यह रूपरेखा बनाई गई कि आगे किस तरह की रणनीति तैयार की जाए जिससे संगठन मजबूत हो सके। इस विषय पर विभिन्न वरिष्ठ पत्रकार साथियों ने अपने अपने विचारों को साझा किया। खलीलाबाद तहसील अध्यक्ष सदरे आलम खान ने कहा कि अधिकारियों और समाज को आईना दिखाने वाला पत्रकार हमेशा उत्पीड़नो का शिकार होता रहा है ऐसी स्थिति में हम सबको एक साथ संगठित होकर चलने की आवश्यकता है।

संगठन के जिला महामंत्री पी.के.सिंह ने सभी पत्रकारों को कलम की ताकत को और मजबूत बनाने के लिए पेन भेंट कर उन्होंने कहा की कलम हमारी ताकत है और हम कलम के सिपाही हैं इसलिए हमें कदम से कदम मिलाकर चलना होगा जिससे हम सभी सफल हो सके।

बैठक के उद्देश्य पर विस्तार से चर्चा करते हुए जिलाध्यक्ष मिथिलेश कुमार धुरिया ने कहा कि जल्द ही जनपद स्तर की एक बहुत बड़ा विचार गोष्ठी और सम्मान समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा जिसके लिए तैयारियां की जा रही है संगठन का सदस्यता अभियान निरंतर जारी रहेगा और हर निचले पायदान पर पहुंच कर पत्रकार को संगठन से जोड़ने की कवायद की जाती रहेगी जिससे एक आवाज पर हमारे पत्रकार साथी अपनी आवाज को अपने मंच पर रखकर बुलंद कर सकें।

 श्री धुरिया ने कहा भ्रष्ट अधिकारी पत्रकारों पर अपना रौब जमाते हैं तो वह सावधान रहें क्योंकि पत्रकार समाज को और समाज की बातें सरकार को के पटल पर रखने का काम करता है और कहीं और किसी भी दशा में किसी भी पत्रकार के साथ फर्जी तरीके से कार्य या दुर्व्यवहार किया गया तो उनके भ्रष्टाचार की कलाई खोलने में हम सब मिलकर योगदान देंगे।

इस अवसर पर पी.के.सिंह, सदरे आलम, डॉ.रामकिशुन आर्या, अनिल मौर्य, मोहन राजभर, जितेंद्र पाठक, अमित प्रताप मिश्र, संजय यादव, गुलाम अली, दुर्गेश कुमार मिश्रा, विनोद भारद्वाज, सोहन श्रीवास्तव, अमित कुमार पांडे, ब्रह्मदेव पाठक, कृष्णा अग्रहरी, रवि प्रजापति, अर्जुन यादव, आशीष शर्मा, शुभम श्रीवास्तव, शिवराम चतुर्वेदी, वीरेंद्र मणि त्रिपाठी, गंगेश्वर यादव, हरीश कुमार सिंह, राज कपूर गौतम, अरुण देव सिंह, अनूप कुमार मिश्रा, सत्यम राना, दिगंत श्रीवास्तव आदि पत्रकार उपस्थित रहे।

No comments