मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव में समाजवादी पार्टी से डिम्पल यादव को प्रत्याशी को बनाये जाने पर कार्यकर्ताओं में मिठाई बाटकर ख़ुशी का इज़हार किया - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव में समाजवादी पार्टी से डिम्पल यादव को प्रत्याशी को बनाये जाने पर कार्यकर्ताओं में मिठाई बाटकर ख़ुशी का इज़हार किया

 


गोरखपुर, उत्तर प्रदेश महानगर समाजवादी पार्टी के पूर्व सचिव आफ़ताब अहमद के नेतृत्व में असुरन चुंगी स्थित कैम्प कार्यालय पर सपा कार्यकर्ता के साथ एक बैठक करके मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव में समाजवादी पार्टी से डिम्पल यादव को प्रत्याशी को बनाये जाने पर कार्यकर्ताओं में मिठाई बाटकर ख़ुशी का इज़हार किया गया इस मौक़े पर समाजवादी पार्टी के पूर्व सचिव आफ़ताब अहमद ने कहा कि समाजवादी पार्टी मैनपुरी से उम्मीदवार के तौर पर आदरणीय डिंपल यादव जी के अलावा आदरणीय तेज प्रताप यादव और आदरणीय धर्मेंद्र यादव के नाम पर विचार कर रही थी, लेकिन बृहस्पतिवार को आदरणीय डिंपल यादव जी  के नाम पर मुहर लग गई है। डिंपल इससे पहले कन्नौज से सांसद रह चुकी हैं। आदरणीय डिम्पल यादव जी के चुनाव का संचालन खुद पार्टी के आदरणीय राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव करेंगें। सपा नेता इम्तियाज़ अहमद ने आदरणीय श्रीमती डिम्पल यादव जी प्रत्याशी को बनाये जाने पर ख़ुशी का इज़हार करते हुए कहा कि अपने संयमित भाषणों व कार्यकर्ताओं से स्नेहपूर्व व्यवहार व आमजन में अपनी शालीनता वाली छवि के कारण आदरणीय श्रीमती डिम्पल यादव जी की जनता में अत्यन्त लोकप्रिय हैं। 

इस मौके पर इरफान उल्लाह खान, विनोद यादव, निवास यादव, अनूप यादव, आफताब अहमद, गोलू यादव, इमानदारी  अहमद, मैनुददीन अहमद, सोनल पाठक, गोपी यादव, अंशु यादव, नितेश यादव, चंद्रभान प्रजापति, राजपति  यादव आदि लोग उपस्थित रहे।


No comments