उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा पत्रकार पेंशन योजना लागू करने पर इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन ने दी बधाई - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा पत्रकार पेंशन योजना लागू करने पर इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन ने दी बधाई

 


कैम्पियरगज, गोरखपुर इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन तहसील इकाई कैम्पियरगंज की आवश्यक बैठक एस. एन. नेशनल पब्लिक स्कूल बसन्तपुर कैम्पियरगंज में इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन पूर्वांचल प्रदेश महामंत्री अजय गिरि की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैंठक में मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश अध्यक्ष पूर्वांचल सुरेन्द्र कुमार सिंह ने कहा कि इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन शहर से लेकर गांव के सभी पत्रकारों को जोड़कर पत्रकार हितों की रक्षा एवं उत्पीड़न की घटनाओं पर सतत् संघर्षशील है। उन्होंने कहा कि पत्रकारों की समस्याओं के खिलाफ आवाज उठाने के लिए इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन सदैव तत्पर है।

बैठक में मुख्य रूप से कैम्पियरगंज में तहसील स्तर पर पत्रकारों के सम्मान समारोह और तहसील स्तर पर कार्यालय की भी चर्चा की गई। संगठन की मजबूती पर भी विचार किया गया। अपने अध्यक्षीय संबोधन में कार्यक्रम अध्यक्ष अजय गिरी ने कहा कि उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा पत्रकार पेंशन योजना लागू करने पर इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन बधाई देती हैं और उम्मीद करती है कि मुख्यमंत्री जी पत्रकार सुरक्षा कानून भी शीघ्र लागू करेंगे। उन्होंने आगे कहा भूमि की उपलब्धता होने पर पत्रकारों के लिए भवन निर्माण की जिम्मेदारी हमारी होगी। साथ तहसील इकाई यदि पत्रकार सम्मान समारोह करना चाहती तो इस कार्यक्रम का भी स्वागत है। कार्यक्रम में मुख्य रूप से जिलाध्यक्ष राकेश कुमार मिश्रा,तहसील अध्यक्ष वलायत अली,मनीष सामंत,अश्वनी जायसवाल,ओम प्रकाश लाल श्रीवास्तव,तहसील महामंत्री चन्द्रप्रकाश अग्रहरि,एडवोकेट वीरेंद्र सिंह,हरिओम पाण्डेय,अजय अग्रहरि,गौतम सिंह,राकेश चौरसिया,राजेश्वर कुमार अग्रहरि,कमलेश मौर्य,अरुण कुमार,केशव चंद्र शुक्ल,वीरेंद्र प्रताप पांडेय,मंगल प्रसाद,देवेन्द्र प्रताप सिंह,विवेक विश्वकर्मा,बाबूराम चौरसिया,अरविन्द प्रताप,सुनील यादव,ओपी कचेर आदि सदस्य उपस्थित रहे।


No comments