खण्ड विकास अधिकारी नाथनगर के कार्यों से असंतुष्ट जनपद मुख्यालय से सम्बद्ध करते हुए डीएम द्वारा अनुशासनिक कार्यवाही की संस्तुति , की गई - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

खण्ड विकास अधिकारी नाथनगर के कार्यों से असंतुष्ट जनपद मुख्यालय से सम्बद्ध करते हुए डीएम द्वारा अनुशासनिक कार्यवाही की संस्तुति , की गई

 


संत कबीर नगर  जिलाधिकारी दिव्या मित्तल ने खण्ड विकास अधिकारी, नाथनगर, अशोक कुमार श्रीवास्तव को मनरेगा योजनान्तर्गत सामग्री अंश के भुगतान में व्यतिक्रम करने, विकास खण्ड से बाहर बैठकर डोंगल लगाकर भुगतान करने, विकास खण्ड में शासन के निर्देशों के बावजूद रात्रि निवास न करने एवं जिलाधिकारी के अधिकार क्षेत्र में हस्तक्षेप कर ग्राम पंचायत सचिव के कलस्टर आवंटन में परिवर्तन करने, मनरेगा योजना में लगातार निर्देश दिये जाने के बावजूद अपेक्षित प्रगति सुनिश्चित न करने का दोषी त्रिसदस्यीय समिति द्वारा जांच में पाये जाने पर खण्ड विकास अधिकारी नाथनगर को मुख्यालय से सम्बद्ध कर दिया है। 

जिलाधिकारी ने अशोक कुमार श्रीवास्तव को तत्काल प्रभाव से विकास खण्ड नाथनगर से विस्थापित करते हुए जनपद मुख्यालय से सम्बद्ध कर इनके विरूद्ध अनुशासनिक कार्यवाही शासन को प्रस्तावित की है। इनके स्थान पर खण्ड विकास अधिकारी बघौली श्वेता वर्मा को विकास खण्ड नाथनगर का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है।

No comments