हफ्सा खातून की सड़क दुर्घटना में हुई दर्दनाक मौत, अलकबीर पब्लिक स्कूल लोहरौली के प्रबंधक की पुत्री हैं हफ्सा खातून क्षेत्र में शोक की लहर - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

हफ्सा खातून की सड़क दुर्घटना में हुई दर्दनाक मौत, अलकबीर पब्लिक स्कूल लोहरौली के प्रबंधक की पुत्री हैं हफ्सा खातून क्षेत्र में शोक की लहर

 


रिपोर्ट- मुहम्मद परवेज अख्तर

संतकबीरनगर के सेमरियाव क्षेत्र के  दुधारा थाना क्षेत्र के गांव सुकरौली निवासी तथा अलकबीर पब्लिक स्कूल लोहरौली बाज़ार के प्रबंधक परवेज आलम खां की पुत्री हफ्सा खातून के सड़क दुर्घटना में हुए निधन पर क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है। 

   सोमवार को अल कबीर पब्लिक स्कूल के प्रबंधक परवेज आलम खान अपनी पुत्री हफ्सा खातून को 

  इम्तेहान दिलाने के लिए दो पहिया वाहन से गोरखपुर गए हुए थे।  वापसी में पिता पुत्री गाड़ी से गिर गए जहाँ पिता पुत्री को स्थानीय लोगों ने मदद की।  इस दौरान पुत्री हफ़सा ख़ातून को गम्भीर चोटें आईं।  इस दौरान स्थानीय लोगों की मदद से जिला अस्पताल ले जाया गया जहाँ डाक्टरो ने गम्भीर हालत देखकर मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया। मेडिकल कालेज पहुंच कर डाक्टरों ने इलाज शुरू किया।  इलाज के दौरान डॉक्टरों ने बच्ची को मृत्यु घोषित कर दिया। मृतका ने कक्षा एक से  कक्षा 5 तक की शिक्षा दी शान सेंट्रल एकेडमी दुधारा, कक्षा 6 से आठवीं तक की शिक्षा अल कबीर पब्लिक स्कूल लोहरौली ठकुराई में हासिल की थी। कक्षा 9 से दसवी तक कि शिक्षा आदित्य शिवम् उच्चतर माध्यमिक विद्यालय गंगा नगर सुम्हां से हासिल की थी और 2020 से 21 में बारहवी तक की  शिक्षा नेशनल इण्टर कालेज मूड़ाडीहा बेग से हासिल की।अब वह घर पर रह कर नीट और पैथालॉजी की तैयारी कर रही थी कुछ दिन पहले नीट का पेपर दी थी,अब दूसरा पेपर पैथोलॉजी का देने के लिए अपने पिता के साथ गई थी जहाँ घर वापसी में सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो गई। घटना की सूचना मिलने पर परिवार में कोहराम मच गया और इससे पूरे गांव में सन्नाटा छा गया। मंगलवार को अगया कब्रिस्तान में नमाजे जनाजा अदा किया गया। 

क्षेत्र के सेराज खान, हाजी वसी अहमद खान, मुहम्मद अहमद खान, मुहम्मद परवेज अख्तर, शोएब अहमद नदवी, मुजीबुल्लाह, खालिद कमाल, अख्तर हुसैन, तरीकत हुसैन सिद्दीकी, कमरे आलम सिद्दीकी, नूर आलम सिद्दीकी, मुहम्मद नफीस सिद्दीकी, अहमद जमाल, महफूज़ अहमद, अबरार अहमद, हाफिज इमरान अहमद आदि ने दुख व्यक्त किया है।

No comments