मोहर्रम की दसवीं को सैय्यद अदनान फर्रुख शाह मियां साहब का शाही जुलूस का इस्तकबाल जाफरा बाजार में इमामबाड़ा मुत्वल्लियान कमेटी किया जाएगा - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

मोहर्रम की दसवीं को सैय्यद अदनान फर्रुख शाह मियां साहब का शाही जुलूस का इस्तकबाल जाफरा बाजार में इमामबाड़ा मुत्वल्लियान कमेटी किया जाएगा

 


गोरखपुर, उत्तर प्रदेश इमामबाड़ा मुत्वल्लियान कमेटी तथा राष्ट्रीय मानवाधिकार संघ भारत की जानिब से हर साल की तरह इस साल भी मोहर्रम की दसवीं 9 अगस्त को ईमामबाड़ा स्टेट के शाही जुलूस व मियां साहब का इस्तकबाल फूलों की वर्षा करके माला पहनाकर मोहर्रम की दसवीं को जाफरा बाजार में इमामबाड़ा मुत्वल्लियान  कमेटी के जिला अध्यक्ष सैय्यद इरशाद अहमद  तथा खूनीपुर अंजुमन स्कूल के पास राष्ट्रीय मानवाधिकार संघ भारत के राष्ट्रीय प्रवक्ता इंजीनियर मिन्नत गोरखपुरी की कयादत में किया जाएगा।

 यह जानकारी इमामबाड़ा मुत्वल्लियान कमेटी से जिला महासचिव हाजी सोहराब खान, उपाध्यक्ष शकील शाही  व राष्ट्रीय मानवाधिकार संघ भारत से प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य मोहम्मद आकिब अंसारी, हाजी जलालुद्दीन कादरी ने संयुक्त रूप से दी। उन्होंने सभी मुत्वल्लियों से जुलूस को समय से उठाने की अपील की और जिला प्रशासन का सहयोग करें।


No comments