आजादी की 75 वीं वर्षगांठ के उपलक्ष्य में मनाए जा रहे अमृत महोत्सव कार्यक्रम के तहत संतकबीरनगर पुलिस द्वारा हर घर तिरंगा अभियान के तहत किया गया मार्च पास्ट - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

आजादी की 75 वीं वर्षगांठ के उपलक्ष्य में मनाए जा रहे अमृत महोत्सव कार्यक्रम के तहत संतकबीरनगर पुलिस द्वारा हर घर तिरंगा अभियान के तहत किया गया मार्च पास्ट


सन्त कबीर नगर आजादी के अमृत महोत्सव के क्रम में स्वतंत्रता सप्ताह कार्यक्रम के दौरान  थाना कोतवाली खलीलाबाद अंतर्गत चौकी मगहर क्षेत्र में अपर पुलिस अधीक्षक  संतोष कुमार सिंह के नेतृत्व में व क्षेत्र की सम्मानित जनता ( लगभग 300 ) को राष्ट्रध्वज वितरित कर हर घर तिरंगा अभियान के तहत मार्च पास्ट किया गया व लोगों को स्वतंत्रता के 75वें वर्ष में एक राष्ट्र के रूप में अपने अपने घरों में तिरंगा फहराने की अपील की गई। अपर पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा बताया गया कि अमृत महोत्सव अभियान हमारे देश की आजादी के 75 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में आरंभ किया गया है । हर घर तिरंगा अभियान राष्ट्रीय स्तर पर मनाए जा रहे आजादी के अमृत महोत्सव की ही एक कड़ी है । इस अभियान के माध्यम से आमजन के दिलों में देशभक्ति की भावना को और प्रबल करने व देश के लिए प्रत्येक व्यक्ति में प्रेम जागरूक करना है और साथ ही राष्ट्रीय ध्वज के प्रति सम्मान की भावना को पैदा करना है, जिससे देश का हर देशवासी अपने देश की रक्षा के लिए हमेशा आगे खड़ा रहकर प्रतिभाग कर सके । इस दौरान 26वीं पीएसी गोरखपुर द्वारा बैण्ड के द्वारा राष्ट्रधुन का वादन किया गया । तिरंगा रैली यात्रा के दौरान क्षेत्राधिकारी खलीलाबाद श्री अंशुमान मिश्र, प्रशिक्षणाधीन क्षेत्राधिकारी श्रीमती दीपांशी राठौर, प्रभारी निरीक्षक कोतवाली खलीलाबाद श्री विजय नारायण प्रसाद सहित थाना क्षेत्र के समस्त चौकी प्रभारीगण उपस्थित रहे ।

No comments