पुलिस टीम को मिली बड़ी कामयाबी 15 लाख दीजिये अन्यथा लड़के को दाग दूंगा रंगदारी मांगने के चार आरोपी गिरफ्तार,भेजे गए जेल - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

पुलिस टीम को मिली बड़ी कामयाबी 15 लाख दीजिये अन्यथा लड़के को दाग दूंगा रंगदारी मांगने के चार आरोपी गिरफ्तार,भेजे गए जेल

 


रिपोर्ट मोहम्मद सलमान

गोण्डा।कोतवाली नगर व एसओजी की संयुक्त टीम ने मोबाइल के माध्यम से रंगदारी मांगने के चार आरोपी युवराज सिंह,आदित्य सिंह,अविनाश पाठक,अमित उर्फ आजाद सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। उक्त अभियुक्तो ने थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के रहने वाले लक्ष्मी नारायण पाठक पुत्र श्रीपति पाठक से मोबाइल के माध्यम से उनके लड़के की जान की सलामती हेतु 15 लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई थी। जिसके संबंध में वादी द्वारा थाना कोतवाली नगर में अभियोग पंजीकृत कराया गया था। अभियुक्तगणों के विरुद्ध थाना कोतवाली नगर पुलिस द्वारा कार्यवाही की गई।


करीब डेढ़ दो माह से पूरा परिवार रंगदारी और धमकी से परेशान था

लक्ष्मी नारायण पाठक उर्फ़ लल्लू पाठक निवर्तमान इंद्रापुर ग्राम के प्रधान है वर्तमान में इंद्रापुर ग्राम प्रधान प्रतिनिधि है। लक्ष्मी नरायन पाठक धार्मिक व दयालु प्रवृत्त के है लोगो की मदद करना इनके दिनचर्या में है।जिस बेटे को दागने की धमकी देने के नाम पर 15 लाख की रंगदारी मांगी गयी थी वह लड़का जब दूसरे प्रदेश में आठ वर्ष से शिक्षा ग्रहण कर रहा था तब कोई खतरा नही था।जब करीब प्रदेश के राजधानी में आकर किराए के मकान में रहकर कोचिंग करने लगा तो उसे किसी की नजर लग गयी।करीब डेढ़ माह पूर्व इसके पिता के मोबाइल पर फोन आया की कालिया बोल रहा हूँ,अपने लड़के की सलामती चाहते हो तो 15 लाख रूपये दे दो,पाठक ने पैसे देने की हाँ ही भर ली,इसके बाद पैसे देने के लिये समय दिया जाता रहा जिससे पूरा परिवार परेशान हो गया रात्रि की नींद गायब हो गयी।पुलिस को सुचना देकर पूरी दास्तान बताया,जिससे अपराधियो का फोन सर्विलांस पर लगा दिया गया,जिस मोबाइल से फोन किया गया उसके मालिक सहित आधे दर्जन लोगो को पुलिस ने उठा लिया और पूंछ तांछ किया तो पता चला की उसकी मोबाइल किसी अज्ञात द्वारा छीन ली गयी थी उसी से फोन किया गया बाद में दूसरा सिम लगाया तो अपराधियो का लोकेशन मिलने लगा जिसके आधार पर एक पहले और चार को आज गिरफ्तार कर लिया गया।एक षड्यंत्रकारी अभी फरार है जिसे बहुत जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

No comments