मात्र एक साल की अवस्था में कोरोना फाइट अवार्ड प्राप्त करने वाली सूर्यवी यादव को स्कूल में दाखिले की शुभकामनाएं- शिवमंगल सिंह - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

मात्र एक साल की अवस्था में कोरोना फाइट अवार्ड प्राप्त करने वाली सूर्यवी यादव को स्कूल में दाखिले की शुभकामनाएं- शिवमंगल सिंह


 कानपुर सूर्यवी यादव ने मात्र एक साल की अवस्था में कोरोना महामारी की विषम परिस्थितियों में देशवासियों को घर से ना निकलने हेतु दिए वायरल अहम संदेश के बाद ऑपरेशन विजय बुराइयों के खिलाफ जंग की चयन कमेटी द्वारा "ऑपरेशन कोरोना फाइट अवार्ड 2020" हेतु चयन करने के बाद ऑपरेशन विजय प्रमुख शिवमंगल सिंह आईपी द्वारा सूर्यवी यादव को 01 नवंबर 2020 को "ऑपरेशन कोरोना फाइट अवार्ड 2020" से सम्मानित किया था, जिसके बाद सूर्यवी यादव हमेशा अपने आसपास एवं परिचित लोगों के बीच एक आकर्षक का केंद्र रही व सूर्यवी यादव की गतिविधियां एवं लोगों के प्रति स्नेह भरी आवाज से सूर्यवी सभी का दिल मोह लेती है, जिसने अपनी 3 साल की अवस्था में शिक्षा ग्रहण करने हेतु कानपुर के स्कूल में दाखिला लिया, जिसमें सूर्यवी के माता-पिता के विशेष आग्रह पर स्वयं ऑपरेशन विजय प्रमुख सूर्यवी का स्कूल में दाखिला करवाने हेतु स्कूल गए। 

   उपरोक्त जानकारी देते हुए, ऑपरेशन विजय प्रमुख शिवमंगल सिंह {आईपी} ने ऑपरेशन विजय पदाधिकारियों एवं उपस्थित मीडिया बंधुओं से कहा कि सूर्यवी यादव बहुत ही एक्टिव एवं मोहिल बच्ची है। जिसका जन्म उस दिन हुआ था, जिस दिन हम अपने साथियों के साथ कानपुर देहात की अनामिका नामक गोली की शिकार बच्ची के हत्यारों को सजा दिलाने एवं पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने हेतु संघर्ष पर था।

    सूर्यवी यादव ने मात्र एक साल की अवस्था में देशवासियों को अहम संदेश देकर ऑपरेशन कोरोना फाइट अवार्ड 2020 प्राप्त कर सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया था।

    साथ ही उन्होंने कहा कि मैं सुरभि यादव के स्कूल में दाखिले के प्रथम दिन के अवसर पर ऑपरेशन विजय बुराइयों के खिलाफ जंग की ओर से सूर्यवी यादव को शुभकामनाएं देते हुए, ईश्वर से प्रार्थना करता हूं, कि वह बेहतर शिक्षा एवं शक्ति ग्रहण कर भविष्य में समाज हितार्थ ऐतिहासिक बदलाव हेतु अहम भूमिका निभाए।


No comments