विकास खण्ड सेमरियावां क्षेत्र के गांव दुधारा में क्षेत्र के कोटेदारों की बैठक हुई - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

विकास खण्ड सेमरियावां क्षेत्र के गांव दुधारा में क्षेत्र के कोटेदारों की बैठक हुई

 


सेमरियावां(संतकबीरनगर)  बुधवार को विकास खण्ड सेमरियावां क्षेत्र के गांव दुधारा में क्षेत्र के कोटेदारों की बैठक हुई जिसमें कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष सहित अन्य लोग मौजूद रहे। 

    सेमरियावां ब्लाक क्षेत्र के गांव दुधारा में क्षेत्र के कोटेदारों की बैठक ब्लाक अध्यक्ष राकेश कुमार पाठक की अध्यक्षता में हुई। इस दौरान मुख्य अतिथि कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष दीपनारायण राय ने कहा कि कोटेदारों का शोषण तभी बंद होगा जब कोटेदार संगठित होकर एकजुट होंगे। किसी भी कोटेदार का उत्पीड़न किसी भी दशा में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि आप जागरूक बनिए और अपने हक व अधिकार की लड़ाई में संगठन का साथ दीजिए। 

उन्होंने बताया कि नौ अगस्त को नौ सूत्रीय मांगों को लेकर दिल्ली में एक जोरदार धरना प्रदर्शन किया जाएगा। जिसमें सभी कोटेदारों की भागीदारी होनी चाहिए उन्होंने बताया कि कोटेदार वजन कराकर खाद्यान्न लें मानकर नहीं। सोमवार को कोटेदारों की समस्याओं को लेकर जिलाधिकारी से वार्ता की जाएगी यदि समस्याएं हल नहीं हुईं तो आन्दोलन किया जाएगा। 2014 तक के बकाया का भुगतान कराने के लिए संगठन संघर्षरत है। इस दौरान मुहम्मद सलमान, मुहम्मद असलम, सईद अहमद, धर्मदेव चौधरी, ज्वाला तिवारी, सुभावती, इशराक अहमद, मौलाना मुबारक हुसैन, मजहर हुसैन, मिठाई लाल, रियाज अहमद, हरिराम, राजेन्द्र प्रसाद आदि मुख्य रूप से मौजूद रहे।


No comments