फर्जी अपहरण की सूचना देने वाला आरोपी गिरफ्तार - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

फर्जी अपहरण की सूचना देने वाला आरोपी गिरफ्तार


रिपोर्ट मोहम्मद सलमान 

 गोण्डा फर्जी अपहरण की सूचना देने वाला आरोपी थाना तरबगंज क्षेत्र के अन्तर्गत बुद्धराम विश्वकर्मा पुत्र प्यारे विश्वकर्मा नि0 गोपसराय थाना नवाबगंज गोण्डा ने सूचना दिया कि मेरा पुत्र राधेश्याम उर्फ भोलू विश्वकर्मा न्योता खाने ग्राम सभा डबरी गया था रास्ते में अज्ञात व्यक्ति द्वारा मेरे पुत्र की आँख पर पट्टी बांधकर अपहरण कर ले गया है। तथा मेरे पुत्र के मोबाइल से मेरे ही गाँव के निवासी विवेक सिंह के फोन पर काल करके 2 लाख रूपये की फिरौती की माँग की जा रही है। 

घटना को गम्भीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक गोण्डा संतोष कुमार मिश्रा द्वारा तत्काल अभियोग  पंजीकृत कर घटना के सफल अनावरण हेतु क्षेत्राधिकारी तरबगंज के पर्यवेक्षण में टीमे लगायी गयी थी।

उक्त के क्रम में थाना तरबगंज पुलिस व अन्य गठित टीमों द्वारा अपने तकनिकी माध्यमों से व लोगों से पूछताछ व गोपनीय जानकारी करते हुए लगातार गहन सुरागरसी -पतारसी करते हुए अपृहत को लोकेशन के आधार पर बरामद किया गया। गहन पूछताछ से यह बात प्रकाश में आयी कि अपहरण की तथाकथित घटना अपहृत राधेश्याम उर्फ भोलू विश्वकर्मा द्वारा स्वयं ही अपने गाँव के विवेक सिंह से दो लाख रूपया प्राप्त कर कर्जा चुकाने के उद्देश्य से छल कपट कर झूठा अपहरण की योजना बनायी। अपहरण की फर्जी सूचना देने वाले को थाना तरबगंज पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर विधिक कार्यवाही की जा रही है।


No comments