टाइम एचीवर्स 2022 अवार्ड से सम्मानित हुए दयाशंकर - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

टाइम एचीवर्स 2022 अवार्ड से सम्मानित हुए दयाशंकर

 हर्रैया बस्ती जिले के विकासखण्ड हर्रैया के तिनौता गाँव निवासी दया शंकर ओझा को टाइम्स ऑफ इण्डिया ग्रुप द्वारा आयोजित टाइम एचीवर्स 2022 अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। यह अवार्ड कार्यक्रम की मुख्य अतिथि मशहूर अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा द्वारा दिया गया। 

इस कार्यक्रम का आयोजन 29 मई को पंजाब राज्य में किया गया। वर्तमान में दया शंकर ओझा चंडीगढ़ में स्थापित यूकोड सॉफ्ट सॉल्यूशन्स प्राइवेट लिमिटेड कम्पनी के सीईओ/प्रबन्ध निदेशक हैं।टाइम्स ऑफ इंडिया ग्रुप द्वारा अपने क्षेत्र के उत्कृष्ट कार्य के लिए 40 लोगों का चयन किया गया था। इस चयन सूची में वर्धमान ग्रुप के अदिश ओसवाल और सुचिता ओसवाल, मैकडोनल्डस ग्रुप की सुष्मिता कश्यप और बॉन ग्रुप के अमरेन्द्र सिंह सहित देश के कई प्रसिद्ध व्यवसायी शामिल रहे।

दया


शंकर ओझा ने बताया कि माता-पिता के आशीर्वाद और कम्पनी में काम करने वाले स्टॉफ की कठिन परिश्रम की वजह से ही इस अवार्ड से सम्मानित होने की उपलब्धि हासिल हुई है। उन्होंने बताया कि आने वाले समय में स्थानीय स्तर पर भी उनकी कम्पनी की शाखा स्थापित कर लोगों को रोजगार से जोड़ने का कार्य किया जायेगा। इससे पहले भी दया शंकर ओझा 2019 में दुबई में अमेरिका की एक सुप्रसिद्ध कम्पनी द्वारा आयोजित टेक लीडर अवार्ड से सम्मानित हो चुके हैं।

उनकी इस उपलब्धि पर लक्ष्मीकान्त ओझा, अम्बिका प्रसाद ओझा, माधव दास ओझा, विष्णु कान्त, प्रभाकर, दिवाकर, सुधाकर, जगदम्बा प्रसाद, कृपाशंकर, प्रेमशंकर, राहुल,  रवीश मिश्र, बब्बू मिश्र ,वेद प्रकाश,बजरंगी, उत्तम, मानस सहित क्षेत्र के लोग गदगद हैं।

No comments