छपिया क्षेत्र के अन्तर्गत ग्राम तांबेपुर में दुर्गेश सिंह उर्फ भोलू सिंह की हत्या में संलिप्त 02अभियुक्त 24घंटे के अंदर गिरफ्तार - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

छपिया क्षेत्र के अन्तर्गत ग्राम तांबेपुर में दुर्गेश सिंह उर्फ भोलू सिंह की हत्या में संलिप्त 02अभियुक्त 24घंटे के अंदर गिरफ्तार


 रिपोर्ट मोहम्मद सलमान

  गोण्डा थाना छपिया क्षेत्र के अन्तर्गत ग्राम तांबेपुर में दुर्गेश सिंह उर्फ भोलू सिंह की हत्या में संलिप्त 02अभियुक्त 24घंटे के अंदर गिरफ्तार को थाना छपिया क्षेत्र के अन्तर्गत ग्राम ताबेपुर निवासी प्रधान प्रतिनिधि दुर्गेश सिंह उर्फ भोलू सिंह की आयोजित भण्डारे के दौरान गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी । जिसके सम्बन्ध में थाना छपिया में संबंधित धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया था । इस घटना को संज्ञान में लेते हुए पुलिस अधीक्षक गोण्डा श्री संतोष कुमार मिश्रा ने अपर पुलिस अधीक्षक गोंडा,क्षेत्राधिकारी मनकापुर व प्रभारी निरीक्षक छपिया को घटना का सफल अनावरण कर दोषी अभियुक्तों की शीघ्र गिरफ्तारी करने के कड़े निर्देश दिए थे तथा स्वाट / सर्विलांस टीम को भी घटना के खुलासे के लिए लगाया था पुलिस अधीक्षक के दिए गए निर्देशों के क्रम में व अपर पुलिस अधीक्षक श्री शिवराज के पर्यवेक्षण में प्रभारी निरीक्षक छपिया द्वारा हत्याकाण्ड मे संलिप्त 02 आरोपी अभियुक्तों 01. सत्यराम वर्मा पुत्र तेजराम वर्मा, 02. श्रीमती सुभावती पटेल पत्नी बलजीत कुमार पटेल को गिरफ्तार कर लिया गया । घटना में संलिप्त अन्य अभियुक्तों के विरुद्ध कार्यवाही प्रचलित है।

No comments