चौकी चौराहा मस्जिद प्रकरण, सस्ती लोकप्रियता हासिल करने व देश का माहौल खराब करने की साजिश- फरमान मियां - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

चौकी चौराहा मस्जिद प्रकरण, सस्ती लोकप्रियता हासिल करने व देश का माहौल खराब करने की साजिश- फरमान मियां


 बरेली, उत्तर प्रदेश दरगाह आला हज़रत से जुड़े संगठन जमात रज़ा-ए-मुस्तफा के राष्ट्रीय महासचिव फरमान हसन खान (फरमान मियां) ने चौकी चौराहा मस्जिद प्रकरण पर अपना बयान जारी करते हुए कहा कि देश के कुछ नफरत फैलाने वाले संगठन रोज़ नई-नई साजिश रचकर सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिये फिज़ा में नफरत घोलने का काम कर रहे है। हमारी इबादतगाहों को निशाना बनाया जा रहा है। मुसलमान अल्पसंख्यको को देश की मुख्यधारा से सामाजिक और आर्थिक रूप से अलग थलग करने की साजिश रची जा रही है। चौकी चौराहा मस्जिद को कोर्ट ले जाने पर कहा कि चौकी चौराहा मस्जिद वफ़क़ की जगह पर उस वक़्त कायम की गई थी जब उस जगह न रोड था और न ही आबादी। मस्जिद वफ़क़ बोर्ड में रजिस्टर्ड है। जिसके अभिलेख मस्जिद इन्तेज़ामिया के पास सुरक्षित है। कुछ संगठन ऐसे मुद्दे जानबूझकर उठा कर देश की एकता और अखंडता को तार-तार करने का काम कर रहे है। जबकि सभी को समझना चाहिए कि एकता और भाईचारे से ही मुल्क मज़बूत होगा। 

    उन्होंने आगे कहा कि कभी वाराणसी की ज्ञानवापी मस्जिद तो कभी मथुरा की ईदगाह,ताजमहल,दिल्ली की जामा मस्जिद को तूल दिया जाता है। पिछले दिनों अजमेर शरीफ की दरगाह का मुद्दा उठाया गया। अब मुसलमान खामोश नही बैठेगा। कानून के दायरे में रहकर उन्हीं की भाषा मे जवाब दिया जाएगा।

No comments