गृहमंत्री को ज्ञापन भेज कार्यवाही की मांग - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

गृहमंत्री को ज्ञापन भेज कार्यवाही की मांग

 


कानपुर, गरीब नवाज़ के दरबार को मंदिर बताकर देश की कानून व्यवस्था को बिगाड़ने वाले महाराणा प्रताप सेना के अध्यक्ष राजवर्धन सिंह परमार की गिरफ्तारी व संगठन पर प्रतिबंध लगाने को लेकर मोहम्मदी यूथ ग्रुप का एक प्रतिनिधि मंडल जिलाधिकारी कार्यालय में  जिलाधिकारी के प्रतिनिधि अपर नगर मजिस्ट्रेट पंचम से मिला व गृहमंत्री अमित शाह के नाम सम्बोधित ज्ञापन प्रेषित किया।

प्रतिनिधि मंडल ने अपर नगर मजिस्ट्रेट पंचम को बताया कि दिनांक 25 मई 2022 को महाराणा प्रताप सेना के अध्यक्ष राजवर्धन सिंह परमार ने एक पत्र लिखा जिसमें कौमी एकता की प्रतीक जिसके अनुयायी भारत वर्ष ब्लकि पूरे विशव में मौजूद है विश्व ख्याति प्राप्त दरबार अजमेर शरीफ के बारे में भ्रामक/असत्य बाते लिखकर गरीब नवाज़ में आस्था रखने वाले करोड़ो भारतीयों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई और लगातार न्यूज़ चैनलो में इंटरव्यू देकर देश की कानून व्यवस्था को बिगाड़ने, दंगा भड़काने का षड़यंत्र करने सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के इरादे से किया जिससे करोड़ो भारतीयों में उस पर अभी तक कोई कार्यवाही न होने से रोष है। गृहमंत्रालय इस संवेदनशील विषय में संज्ञान लेकर त्वरित दिल्ली पुलिस को संगीन धाराओं में मुकदमा लगाकर जेल भेजे व ऐसे नफरती संगठन पर प्रतिबंध लगाए ऐसे लोगो पर कार्यवाही न होने देश के लिए चिंताजनक जिससे देश की एकता-अखंडता तोड़ने वाले, नफरत का माहौल पैदा करने वालो को सबक मिले व ग्रुप ने जिलाधिकारी के प्रतिनिधि को ज्ञापन प्रेषित किया। जिलाधिकारी प्रतिनिधि ने पूरी बात को ध्यानपूर्वक सुना व ज्ञापन को आज ही गृहमंत्रालय कार्यालय भेजने का भरोसा दिया।

ज्ञापन में इखलाक अहमद डेविड, मोहम्मद तौहीद सिद्दीकी, शाहरुख खान, इजाहरुल अंसारी, हाशिम रिज़वी, अयाज़ चिश्ती, मोहम्मद तौफीक, हबीब आलम, राहुल अंसारी, मोहम्मद आसिफ वारसी, मोहम्मद इदरीस आदि लोग मौजूद थे।

No comments