जनसामान्य की इच्छा अनुसार विकास हो यही हमारा संकल्प है: मंत्री जितिन प्रसाद - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

जनसामान्य की इच्छा अनुसार विकास हो यही हमारा संकल्प है: मंत्री जितिन प्रसाद



फर्रूखाबाद मंत्री लोक निर्माण विभाग उत्तर प्रदेश/प्रभारी मंत्री जनपद फर्रूखाबाद श्री जितिन प्रसाद जी की अध्यक्षता में आज ग्राम दानमण्डी, ब्लाक कमालगंज, जनपद फर्रुखाबाद में जन चौपाल का आयोजन किया गया। ​चौपाल में मा0 मंत्री जी ने ग्रामीणों से सीधे संवाद कर उनकी समस्याओं को सुना और जिलाधिका​री को निर्देशित किया कि सभी समस्याओं का गुणवत्ता पूर्ण निस्तारण कराकर ग्रामीणों को संतुष्ट करने का कार्य करे। उन्होंने निर्देश दिया कि कब्जे की काफी शिकायत मिली है तत्काल जमीनों को कब्जा मुक्त कराया जाए। जिला प्रशासन ध्यान रखे कि किसी भी दशा में कमजोर वर्ग के व्यक्त्यिों का शोषण न हो। भू—माफिया/​कब्जा करने वालों पर की जाए सख्त से सख्त कार्यवाही। 

मा0 मंत्री जी ने कहा कि समस्त अधिकारी पूर्ण निष्ठा के सा​थ जनता के लिए एवं जनकल्याणकारी योजना को क्रियान्वयन कराने के लिए कार्य करे। सभी अधिकारी ध्यान रखें कि योजनाओं के क्रियान्वयन में शिथिलता/भ्रष्टाचार की सूचना मिलने पर कठोर से कठोर दण्डात्मक कार्यवाही अमल में लाई जाएगी। उन्होंने ग्रामसभा में बेहतर साफ —सफाई कराने के निर्देश दिए। मुख्य चिकित्सा अधिकारी को आज शाम तक सभी लाभार्थियों के आयुषमान कार्ड बनवाने के निर्देश दिए। जिलाधिकारी को ग्राम का पूर्णत: कायाकल्प कराने के निर्देश दिए। 

जनचौपाल में मा0 सांसद, मा0 जिलाध्यक्ष, मा0 जिला पंचायत अध्यक्ष, मा0 विधायक भोजपुर, जिलाधिकारी श्री संजय कुमार सिंह, पुलिस अधीक्षक, जनपदस्तरीय अधिकारी आदि उपस्थित रहे

No comments