जिलाधिकारी नेहा शर्मा ने 20 एमएलडी निर्माणाधीन सीईटीपी के कार्यों की समीक्षा की - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

जिलाधिकारी नेहा शर्मा ने 20 एमएलडी निर्माणाधीन सीईटीपी के कार्यों की समीक्षा की

 


कानपुर नगर,एनजीटी द्वारा पारित आदेशों के क्रम में जेटटा द्वारा गंगा प्रदूषण निवारण कार्यक्रम के अंतर्गत जाजमऊ में 20 एमएलडी सीईटीपी का निर्माण किया जा रहा है।

जिसमें टेनरी इकाइयों द्वारा अपना अंशदान दिया जाता है। 20 एमएलडी सीईटीपी के निर्माण हेतु 19 टेनरी इकाइयों द्वारा अपनी प्रथम एवं द्वितीय अंशदान की धन राशि का भुगतान न किए जाने के दृष्टिगत आगामी 10 दिनों की चेतावनी दी गई है ।यदि 10 दिनों में उनके द्वारा उनका अंशदान नही दिया गया तो सभी 19 टेनरियों के खिलाफ आर सी जारी कर वसूली की जायेगी।जिलाधिकारी  नेहा शर्मा ने  आज 20 एमएलडी निर्माणाधीन सीईटीपी के कार्यों की समीक्षा की ।समीक्षा में 

यह ज्ञात हुआ कि 19 टेनरी इकाइयों द्वारा प्रथम एवं द्वितीय अंशदान की धनराशि का भुगतान नहीं किया गया जिसके दृष्टिगत जिलाधिकारी द्वारा  सभी 19 इकाइयों  को कड़ी चेतावनी देते हुए  10 दिनों  के भीतर प्रत्येक दशा में जेटटा कार्यालय में धनराशि जमा करने के निर्देश दिए गए हैं यदि 10 दिन के भीतर उनके द्वारा धनराशि नहीं जमा की गई तो सभी 19 टेनरियों के खिलाफ आर0सी0 जारी करते हुए वसूली की जाएगी । 19 टेनरियों के नाम निम्न लिखित है!

No comments