अभियोजन विभाग द्वारा प्रदेश की रैंकिंग में टॉप टेन में जगह बनाने पर पुलिस अधीक्षक गोण्डा संतोष कुमार मिश्रा ने ट्राफी प्रदान कर सम्मानित किया - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

अभियोजन विभाग द्वारा प्रदेश की रैंकिंग में टॉप टेन में जगह बनाने पर पुलिस अधीक्षक गोण्डा संतोष कुमार मिश्रा ने ट्राफी प्रदान कर सम्मानित किया

 रिपोर्ट मोहम्मद सलमान 



 गोण्डा के अभियोजन विभाग को ई-प्रॉसीक्यूशन की फीडिंग एवं के मामले में प्रदेश में टॉप टेन में स्थान प्राप्त हुआ है। सोमवार को पुलिस अधीक्षक गोण्डा संतोष कुमार मिश्रा ने जेडी अभियोजन सहित पूरी टीम को बधाई देते हुए ट्राफी प्रदान कर सम्मानित किया।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि 60 लाख से ज्यादा प्रविष्टियां कर उत्तर प्रदेश को देश में प्रथम स्थान मिला है वहीं स्टेट रैंकिंग में जनपद गोण्डा को टॉप टेन में जगह बनाने में कामयाबी हासिल हुई है। उन्होंने इस उपलब्धि को अभियोजकों की मेहनत, लगन व उत्कृष्ट कार्य का परिणाम बताते हुए कहा कि सुमचित पैरवी व समयबद्ध फीडिंग के कारण जहां एक ओर वादकारियों को कम समय में न्याय मिला वहीं ठोस पैरवी के कारण जघन्य आपराध कारित करने वाले कई अपराधियों को सलाखों के पीछे पहुंचाने में मदद मिली जिसका परिणाम है कि जनपद का अभियोजन विभाग प्रदेश में टॉप-टेन रैंकिंग हासिल करने में सफल रहा।

 ट्राफी प्रदान करने के दौरान एसपीओ रमेश यादव, एपीओ राजेश शुक्ला, धीरेंद्र वर्मा, एपीओ अमरीश वर्मा, एपीओ प्रिया सिंह, स्टेनो  गिरजापति धर द्विवेदी सहित अन्य अभियोजन कर्म0गण उपस्थित रहे।

No comments