बुजुर्ग का मिला शव जांच में जुटी पुलिस - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

बुजुर्ग का मिला शव जांच में जुटी पुलिस

सन्त कबीर नगर के मेहदावल विधानसभा क्षेत्र के बेलहर थाना क्षेत्र  पुलिस ने बूधानदी के पास से जंगल में  अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद किया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज  दिया।  थाना प्रभारी संतोष कुमार  मिश्रा ने बताया कि बेलहर थाना क्षेत्र नन्दौर से रूधौली मार्ग पर स्थित राजघाट बूधानदी के पास जंगल में  एक लगभग 60बर्षीय व्यक्ति का शव होने की सूचना मिला।



मौके पर जाने के बाद 60 वर्षीय  व्यक्ति का शव कस्टडी में लिया गया। वह सिर्फ पैन्ट शर्ट पहने हुए था। चप्पल और रूमाल बग़ल पड़ा था। आसपास के लोगों से शव की शिनाख्त कराने का काफी प्रयास किया गया। इसके बाद भी पहचान नहीं हो पाई थी। सोशल मीडिया और पाकेट में मिले पर्ची के आधार पर व्यक्ति की पहचान सिद्धार्थनगर के थाना खेसरहा मंझरिया गांव निवासी संन्तराम पुत्र हिरामन उम्र है 60 वर्ष के रूप में हुई। सूचना पर परिजन थाना मे पर पहुंचे ।और शव का शिनाख्त किया।


परिजनों के अनुसार मृतक संतराम अपने घर से बुद्धवार को घर से निकले थे । बृहस्पतिवार सुबह शव बेलहर थाना क्षेत्र राजघाट बूधानदी पर मिला। 

बेलहर थाना प्रभारी संतोष कुमार मिश्रा ने बताया कि शव पीएम के लिए भेज दिया गया है रिपोर्ट आने पर अग्रिम कार्यवाही किया जायेगा

No comments