नूर इदरीसी को मिला लाइफ टाइम एचीवमेंट अवार्ड - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

नूर इदरीसी को मिला लाइफ टाइम एचीवमेंट अवार्ड


कानपुर-दर्जी बिरादरी की सब से पुरानी संस्था आल इण्डिया अन्जुमन इदरीसियों की बैठक राष्ट्रीय अध्यक्ष हाजी मो० नफीस की अध्यक्षता में उनके निवास कीर्तिनगर,दिल्ली में सम्पन्न हुई।बैठक में अन्जुमन इदरीसिया उ० प्र० के सदर नूर इदरीसी को उनकी 25 वर्ष की मुसलसल खिदमात के लिये लाइफटाइम अचीवमेन्ट एवार्ड से सम्मानित किया गया।
बैठक में अंजुमन इदरीसिया सामाजिक संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बिहार,उत्तराखण्ड,झारखण्ड में प्रदेश कार्यकारिणी के गठन के लिये आल इण्डिया इदरीसिया के महासचिव अहमद मुबीन इदरीसी को अधिकृत किया।
बैठक को सम्बोधित करते हुये हाजी मो० नफीस ने कहा कि कोरोना काल में पाबन्दियों के कारण संगठन का काम बाधित रहा,अब समय आ गया है कि इदरीसी बिरादरी के पिछड़ेपन को समाप्त करने के लिये हर संभव प्रयास किये जाये।
बैठक में आल इण्डिया अंजुमन इदरीसिया के पदाधिकारियों को विभिन्न क्षेत्रों में संगठन मजबूत बनाने के लिये सदस्यों को अलग अलग जिम्मेदारी सौंपी गई। बैठक में उ० प्र० के प्रवक्ता मौलाना सरताज इदरीसी, प्रदेश उपाध्यक्ष हाजी नफीस अनवर, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हाजी मो० इकरार, संयुक्त कोषाध्यक्ष हाजी मो० इसरार, हाजी मो० सगीर, इरशाद प्रधान (लोनी) सभासद अशफाक इदरीसी (लोनी) प्रदेश कोषाध्यक्ष हाजी हफीजुद्दीन, ताहिर अली, मिर्जा अतहर, अमरोहा, हाजी अब्दुल कलाम वगैरह ने अपने विचार व्यक्त किये।

No comments