काका गये तो अब बाबा भी जाएंगे :अखिलेश यादव - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

काका गये तो अब बाबा भी जाएंगे :अखिलेश यादव




लखनऊ, उत्तर प्रदेश विधानसभा का चुनाव तीसरे चरण तक पहुंच चुका है। जैसे-जैसे चुनाव आगे बढ़ रहा है, नेताओं की जुबानी जंग भी तेज होती जा रही है।

एक तरफ जहां सीएम योगी आदित्यनाथ समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव के लिए कड़े शब्दों का प्रयोग कर रहे हैं, वहीँ सपा अध्यक्ष भी पलटवार में पीछे नहीं हैं। यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में पीलीभीत में जनसभा को संबोधित किया।

अखिलेश यादव ने कहा ‘ये शॉर्टफॉर्म इसलिए बोल रहा हूं, क्योंकि बीजेपी वाले आजकल बहुत शॉर्टफॉर्म बना रहे हैं।उन्होंने कहा, हम जानते हैं कि ‘अगर काका गए हैं, तो बाबा भी चले जाएंगे। उन्होंने ‘काका’ का मतलब ‘काले कानून’ को बताया। अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर तंज कसते हुए कहा, कि ‘पैदल-पैदल तो पहले ही कर दिए गए थे। अब चुनाव लड़ने भी अपने घर पहुंच गए हैं। उत्तर प्रदेश का किसान, नौजवान और व्यापारी इस बार बीजेपी को साफ कर देंगे।’हमारे किसानों को रात भर रखवाली करनी पड़ रही है खेतों की। हमारे बाबा मुख्यमंत्री का पसंदीदा जानवर लोगों की टक्कर मारकर जान ले रहा है। इसीलिए सपा ने तय किया है कि सरकार बनने पर अगर साँड़ के टक्कर से किसी की जान जाएगी तो उनके परिवार को 5 लाख दिया जाएगा

No comments