टिकट न मिलने पर बागी हुए सुरेन्द्र मोहन निषाद वर्षो की वफादारी का इनाम है टिकट कटना अब्दुल कलाम - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

टिकट न मिलने पर बागी हुए सुरेन्द्र मोहन निषाद वर्षो की वफादारी का इनाम है टिकट कटना अब्दुल कलाम


 सन्त कबीर नगर  अभी तक तो नेता झूठे वादे किया करते थे अब पार्टी के विरुद्ध बगावती राग अलापने लगे है । उल्लेखनीय है कि पार्टी की बेहतर नीतियो का गुणगान करते हुए जन जन तक पहुंचाने वाले समाजवादी पार्टी के नेता बगावती राग अलापने लगे है विधानसभा मेहदावल से दो बार विधायक रह चुके अब्दुल कलाम को मिला 313 विधानसभा खलीलाबाद से टिकट को कटते जहां बतौर कष्ट कि जब लड़ाना ही नही था तो टिकट को क्यो दिया का बात कही जा रही है तो वही विधानसभा मेहदावल से प्रबल दावेदारी करने वाले सुरेंद्र मोहन निषाद टिकट न मिलने पर बागी होते नजर आ रहे है । प्राप्त जानकारी के मुताबिक पार्टी की सदस्यता छोड़ते हुए सुरेंद्र मोहन निषाद यह कहते हुए एक स्वतंत्र अभ्यर्थी नामांकन किया है कि समाजवादी पार्टी की जमानत जब्त हो जायेगी । वही पूर्व विधायक अब्दुल कलाम टिकट कटते ही कष्ट जाहिर करते हुए ये कहते नजर आ रहे है कि यह हमारी वर्षो की वफादारी का इनाम है यही नही उन्होंने यह भी कहा कि जब चुनाव लड़ाना ही नही था तब टिकट ही क्यो दिया गया । यही नही टिकट पाये दिग्विजय नारायण चतुर्वेदी के लोगो के बीच से आ रही दो करोड़ से खरीददारी की बात का हवाला देते हुए ये कह रहे है कि जब जय चौबे के लोग हमे ये कह रहे है कि दो करोड़ रुपया देकर खरीद लिया गया है तब माइनारिटी के सारे मतदाताओ को खरीद कर जीत हासिल कर ले के साथ और तरह की भी बात कही जा रही है । यानि की अपनी ही पार्टी के उम्मीदवार विपक्षी नजर आ रहे है । ऐसे मे यह कहना कोई अतिशयोक्ति नही होनी चाहिए कि वफादारी वही तक होती है जहां तक मतलब सिद्ध होते है ।

बहरहाल विधानसभा खलीलाबाद से दिग्विजय नारायण चतुर्वेदी जहां सपा मुखिया पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से विकास की प्रेरणा लेकर चुनाव जीतने की कोशिश मे लगे है वही विधानसभा मेहदावल के पूर्व के चुनाव मे तीसरे स्थान का शिकस्त झेलने वाले जयराम पाण्डेय गठबंधन बीजेपी निषाद पार्टी उम्मीदवार अनिल कुमार त्रिपाठी को मिले टिकट को लेकर बतौर आरोप निषाद पार्टी मुखिया डां संजय निषाद पर रुपया लेकर बेचने का आरोप मढ़ते हुए जीत के लिए अथक प्रयास कर रहे है । 

No comments