जब केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने छुए मुलायम सिंह यादव के पैर - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

जब केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने छुए मुलायम सिंह यादव के पैर



लखनऊ। संसद के शीतकालीन बजट सत्र के पहले दिन समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के शिष्टाचार ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को एकाएक चर्चाओं में ला दिया है। 

दोनों नेताओं की जब मुलाकात हुई तो स्मृति में हाथ जोड़कर सपा संरक्षक का अभिवादन किया। सोमवार को राजधानी दिल्ली में संसद का शीतकालीन बजट सत्र शुरू हुआ। पहले दिन जब संसद की कार्यवाही में हिस्सा लेने के लिए सांसद वहां पर पहुंचे तो अचानक घटी एक घटना ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी एवं समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव को चर्चा में ला दिया है। दरअसल समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव संसद की कार्यवाही में हिस्सा लेने के बाद संसद भवन से बाहर आ रहे थे। उसी समय केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी वहां से होकर गुजर रही थी। 

दोनों नेताओं का आमना-सामना हुआ और मुलाकात के दौरान स्मृति ईरानी ने हाथ जोड़कर सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव का अभिवादन किया। इसके बाद स्मृति ईरानी ने मुलायम सिंह यादव के पैर छुए, बतौर आशीर्वाद मुलायम सिंह यादव ने भी बड़प्पन दिखाते हुए स्मृति ईरानी के सिर पर हाथ रखा। बस यही से राजनीति के गलियारों में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। 

उल्लेखनीय है कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी लगातार उत्तर प्रदेश में हो रहे विधानसभा चुनाव में सक्रिय हैं। राजनीति के जानकार कुछ लोग मान रहे हैं कि स्मृति इरानी सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव से आशीर्वाद लेकर यादव वोट बैंक को साध रही है।

No comments