जनेश्वर मिश्रा किसानों और छात्रों का समझते थे दर्द अनिल यादव - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

जनेश्वर मिश्रा किसानों और छात्रों का समझते थे दर्द अनिल यादव


लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के जनेश्वर मिश्रा पार्क स्थित समाजवादी नेता अनिल यादव ने जनेश्वर मिश्रा परिनिर्वाण दिवस पर उन्हें पुष्पांजलि अर्पित की। 
इस मौके पर उन्होंने कहा कि जनेश्वर मिश्रा किसान होने के कारण किसानों का दर्द समझते थे उनका मानना था कि किसान ही देश की तरक्की का पहिया है। उन्होंने छात्रों के हित में आवाज उठाई उन्होंने समतावादी नीतियों का अनुसरण करते हुए समाज को एक सूत्र में बांधने का प्रयत्न किया।
सपा नेता ने मौके पर भाजपा सरकार पर भी निशाना साधा उन्होंने कहा कि आज समाज तोड़ने वाली कई ताकते सक्रिय हैं जिन्हें समाजवादी सोच और विचारधारा से जवाब देना बहुत जरूरी है क्योंकि समाजवादी विचारधारा ही लोगों को एक साथ एक सूत्र में बांध सकती है उन्होंने कहा कि आज जिस तरह से किसानों छात्रों की अनदेखी हुई है ऐसा कभी नहीं हुआ है क्योंकि किसानों की जो दयनीय स्थिति हुई है उसके जिम्मेदार सिर्फ भाजपा सरकार रही है भाजपा सरकार ने किसानों को ठगने का काम किया, किसानों से झूठा वादा करके उनकी आर्थिक स्थिति खराब करने का काम किया है आज देश और प्रदेश का छात्र शिक्षा से दूर होता जा रहा है और यह सिर्फ भाजपा सरकार की नीतियों का नतीजा है और हिंदू मुस्लिम करने वाली भाजपा सरकार कुछ भी कहने में असमर्थ हैं। गली मोहल्लों में भाजपा के पोस्टर बैनर लगे गाड़ियों का विरोध किया जा रहा है। और प्रदेश की जनता इन्हें जड़ से उखाड़ कर फेंक रही है। वहीं भाजपा में मची भगदड़ इस बात का पर्याय है कि भाजपाई नेताओं को पता हो चला है कि भाजपा सरकार नामक नाव उत्तर प्रदेश में डूबने जा रही है और प्रचंड बहुमत से समाजवादी सरकार बनने जा रही है कार्यक्रम में राजेंद्र मिश्रा नीलू, सुल्तानपुर वाराणसी, बाराबंकी उन्नाव कानपुर लखीमपुर से आए लोग बड़ी संख्या में मौजूद रहे।

No comments