भाजपा सरकार में संविधान सुरक्षित नहीं अनिल - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

भाजपा सरकार में संविधान सुरक्षित नहीं अनिल

 लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के केकेसी कैंप कार्यालय पर सपा नेता अनिल यादव बाबा साहब डॉक्टर भीमराव अम्बेडकर के 66वां परिनिर्वाण दिवस पर माल्यार्पण कर दीप जलाया और श्रद्धांजलि अर्पित की। 

सपा नेता ने मौजूद लोगों के साथ बाबा साहब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर के द्वारा बनाए गए संविधान और उनके योगदान को लेकर चर्चा किया। उन्होंने चर्चा करते हुए आगे कहा कि इस युग में व एक महामानव के रूप में अवतरित होकर भारत और भारत के लोगों को संविधान के माध्यम से जीने की राह दिखाई। बाबा साहब सभी मनुष्यों को एक समान एक नजर से देखने को प्राथमिकता देते थे ऊंच-नीच छुआछूत के भेदभाव के सख्त विरोधी थे।

सपा नेता ने भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा सरकार में संविधान सुरक्षित नहीं हैै क्योंकि यह संविधान को तोड़ मरोड़ कर अपने कुछ खास चाहेतों के अनुसार ढालना चाह रहे हैं जिसमें किसान मजदूर गरीब यहां तक कि छोटे व्यापारियों के लिए कोई जगह नहीं है अगर कोई आज संविधान बचा सकता है तो वह सत्ता परिवर्तन करते हुए समाजवादी पार्टी मुखिया अखिलेश यादव ही कर सकते हैं इसलिए प्रदेश की जनता समझ चुकी है और आगामी विधानसभा चुनाव 2022 में समाजवादी सरकार बनने जा रही है मौके पर मौजूद रहने वाले लोगों में अविनाश गुप्ता, नागेंद्र, अजय, अरविंद, मोनू, सुधीर, आकाश, सुरेंद्र, विजय सहित कई लोग मौजूद रहे।


No comments