अन्तर्जनपदीय वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, 02 अभियुक्त गिरफ्तार, चोरी की 08 अदद मोटरसाईकिले बरामद - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

अन्तर्जनपदीय वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, 02 अभियुक्त गिरफ्तार, चोरी की 08 अदद मोटरसाईकिले बरामद

रिपोर्ट मोहम्मद सलमान 

 गोण्डा पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने अपराध एवं अपराधियों के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान में वाहन चोरो के विरूद्ध कड़ी कार्यवाही करने के निर्देश जनपद के समस्त प्रभारी निरीक्षक/थानाध्यक्षों को दिए थे। पुलिस अधीक्षक द्वारा दिये गए इन्ही निर्देशों के अनुक्रम में थाना को0 नगर पुलिस को अऩ्तर्जनपदीय वाहन चोर गिरोह के 02 सदस्यों को गिरफ्तार कर चोरी की 08 अदद मोटरसाईकिलों को बरामद करने में सफलता मिली है।

 थाना  भ्रमण में रवाना थे कि मुखबिर खास की सूचना पर मनकापुर बस स्टाप के पास से दो अभियुक्तो 01. धर्मेन्द्र कौशल व 02. सौरभ सोनी को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से एक अदद चोरी की मोटरसाईकिल व उनकी निशादेही से आईटीआई चौराहे के पास खण्डहर से 07 अदद चोरी की मोटरसाईकिले बरामद किया गया। पूछताछ के दौरान गिरफ्तार अभियुक्तो ने अपना जुर्म स्वीकार करते हुए बताए कि वे आर्थिक लाभ हेतु भिन्न -भिन्न जनपदो/स्थानो से मोटरसाईकिल चुराकर उनके नम्बर प्लेट बदलकर बिक्री करते है। ये सभी मोटरसाईकिले चोरी की है। जिन्हे हमलोगो ने जनपद गोण्डा, बलरामपुर व लखनऊ से चोरी किये है। अभियुक्तो के विरूद्ध सम्बन्धित धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।

No comments