संयुक्त परिषद ने किया है आशाओं को ₹15000 मानदेय देने की मांग - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

संयुक्त परिषद ने किया है आशाओं को ₹15000 मानदेय देने की मांग


लखनऊ। राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के अध्यक्ष जे एन तिवारी ने आज एक प्रेस विज्ञप्ति अवगत कराया है कि जनपद महाराजगंज की आशा बहुएं एवं आशा संगिनी ने आशा कार्यकर्ती एसोसिएशन उत्तर प्रदेश जनपद शाखा महाराजगंज की अध्यक्ष जमीरुन  निशा के नेतृत्व  में आज संयुक्त परिषद के अध्यक्ष जे एन तिवारी से संयुक्त परिषद के कार्यालय जियामऊ लखनऊ में मुलाकात कर अपनी मांगों का ज्ञापन दिया।
 जे एन तिवारी ने जनपद महाराजगंज से आई हुई आशाओं एवं आशा संगीनियो को आश्वस्त किया कि संयुक्त परिषद, आशा का मानदेय बढ़ाए जाने की  लड़ाई पहले से ही लड़ रही है। सभी आशाओं को ₹15000 मानदेय देने की मांग संयुक्त परिषद ने मुख्यमंत्री से किया है । आशाओं के लिए आयुष्मान कार्ड बनाए जाने, उनको सरकारी कर्मचारी का दर्जा दिए जाने ,उनको मिलने वाला मानदेय उनके बैंक खाते में भेजे जाने और दुर्घटना बीमा कराए जाने की मांग से भी मुख्यमंत्री को अवगत कराया गया है।

जे एन तिवारी ने  प्रदेश की सभी आशाओं से अनुरोध किया है कि वे एकजुट होकर संयुक्त परिषद का साथ दें तथा 24 दिसंबर को  लाखों की संख्या में विधानसभा के घेराव में शामिल होकर अपनी जागरूकता का परिचय दें । 
प्रदेश में लगभग 2लाख बीस हजार आशा एवं आशा संगिनी है ।यदि एक लाख आशा एवं संगिनी 24 तारीख को विधानसभा पर पहुंचती है तो सरकार को निश्चित रूप से उनकी मांग माननी पड़ेगी ।संयुक्त परिषद के अध्यक्ष जे एन तिवारी से मुलाकात करने वाली आशा एवं आशा संगिनी में जमीरून निशा, पूनम श्रीवास्तव, रिया देवी , हिना देवी ,रीना सिंह एवं रत्नावली देवी प्रमुख है ।

No comments