झूठ व जुमले पर पाँच साल बिताने वालो को, अब जनता माफ नही करेगी अनिल यादव - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

झूठ व जुमले पर पाँच साल बिताने वालो को, अब जनता माफ नही करेगी अनिल यादव

लखनऊ के केकेसी स्थित समाजवादी कैंप कार्यालय पर पार्टी के जनप्रिय नेता अनिल यादव ने प्रदेश के जिलों से आए समाजवादी कार्यकतार्ओं को संबोधित करते हुए भाजपा सरकार की विद्युत व्यवस्था के नाम जबरदस्त खिचाई करते हुए सरकार की कथनी और करनी को कटघरे में खड़ा किया।


अनिल यादव ने कहा प्रदेश की जनता भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों के चलते दयनीय स्थिति का शिकार होती चली जा रही है मौजूदा समय में प्रदेश की विद्युत व्यवस्था बिल्कुल ही चरमरा गई है क्योंकि विद्युत उत्पादन की कई इकाइयां बंद होने वाली है वह भी ईंधन की आपूर्ति न होने की वजह से।  जब से सरकार ने विद्युत व्यवस्था को निजी हाथों को सौंपा है तब से विद्युत व्यवस्था कुछ ना कुछ समस्याओं से घिरी रहती है वहीं जनता को और अधिक भार वहन करना पड़ रहा है। सरकार के मुखिया ने चुनाव की आहट के चलते किसानों के वोट हासिल करने के लिए उनका बकाया बिजली का बिल माफ करने का वही रटारटाया जुमला परोसने का काम किया है।


प्रदेश की शिक्षा व्यवस्था जिस मोड़ पर जाकर रुकी है वहां से विद्यार्थियों और युवाओं को आगे जाने का रास्ता नहीं दिखाई देता क्योंकि महंगी होती शिक्षा सभी विद्यार्थियों के अभिभावकों की पहुंच से बाहर होती जा रही है। वहीं दूसरी तरफ गड्ढा मुक्त सड़क अभियान के दावे करने वाली भाजपा सरकार सड़क को गड्ढा मुक्त के बजाय गड्ढा युक्त सड़क बना कर रख दिया है क्योंकि इनकी यह नीति बिल्कुल ही विफल रही है और यह किसी से दबी छुपी नहीं है।


उन्होंने कहा कि भाजपा ने प्रदेश की जनता को बरगला कर सत्ता हासिल कर लिया और प्रदेश की जनता के 5 साल सिर्फ हिंदू-मुस्लिम, मंदिर-मस्जिद करने में ही गुजार दिये। भाजपा सरकार इतना काम नहीं किया कि वह समाचार पत्रों में उसे दिखा सके या विज्ञापन छपवा सके। इन्होंने दूसरे प्रदेशों व विदेशों में किए गये विकास कार्यों को अपना बताने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। 


आगे उन्होंने कहा कि लखीमपुर हिंसा कोई आम हिंसा नहीं है भाजपा सरकार में मंत्री के पुत्र द्वारा निर्दोष किसानों को गाड़ी से रौंदकर हत्या करना और सरकार की छत्रछाया में कानून व्यवस्था को ठेंगा दिखाना भाजपा नेताओं की फितरत बन गई है। प्रदेश की जनता अब इनके इरादों को समझ चुकी है अब इन्हें एक पल भी सत्ता में नहीं देखना चाहती, आगामी विधानसभा चुनाव में प्रदेश की जनता इन्हें समूल उखाड़कर फेंकने जा रही है और प्रचंड बहुमत से समाजवादी सरकार बनने जा रही है। 


कार्यक्रम में लखीमपुर खीरी से आये सुनील मौर्या ने बताया कि 7 विधानसभाओं में 100 बूथों पर काम किया है बाकी अन्य बूथों को जोड़ने का काम तेजी से किया जा रहा है जिस ढंग से लोग समाजवादी पार्टी से जुड़ रहे हैं यह उत्सुकता देखने लायक है। 


चौधरी शिवराम निषाद ने कहा कि मल्लाहओ की मसीहा फूलन देवी को अगर किसी ने अपना समझा तो वह समाजवादी पार्टी थी समाजवादी पार्टी ने फूलन देवी को सम्मान देकर यह साबित कर दिया कि वह पिछड़ों, गरीबों, दबे, कुचलों, की हितैषी सोचने वाली पार्टी है आज के समय कुछ कथित निषाद नेता निषाद भाइयों को बरगलाने का काम कर रहे हैं अपने निषाद समाज से यही कहना चाहता हूं ऐसे लोगों की बातों में आना अपने समूल को नुकसान पहुंचाने जैसा कदम होगा।


सरिता कुशवाहा ने बताया कि जनपद के विधानसभाओं में महिलाओं का आक्रोश सरकार के खिलाफ देखने लायक है क्योंकि महंगी होती गैस और रोजमर्रा जरूरत की चीजें आम आदमी की पहुंच से दूर होती चली जा रही हैं ऐसे में महिलाओं को घर चलाने में काफी समस्याओं और परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है  प्रदेश के लगभग सभी वर्ग की महिलाएं मौजूदा सरकार को एक पल भी देखना नहीं चाहती क्योंकि यह सरकार प्रदेश के जनता की दुर्दशा की सूत्रधार है। 


वहीं कार्यक्रम आये राजा सरदार ने बताया कि मौजूदा सरकार सिख विरोधी सरकार के रुप सामने आयी है क्योंकि सिख किसानों पर बर्बरता पूर्वक लाठीचार्ज व हमला किया जा रहा है वह किसी से छिपा नही है।

कार्यक्रम मुख्यरुप से अमित राय (वकील), आदित्य कन्नौजिया, अरुण कुमार गुप्ता, राजीव यादव राजा दरियावाद वाले, राम शरण निषाद जयराम साहनी सहित प्रदेश के कई जिलों से आये कई लोग मौजूद रहे।

No comments