ऑपरेशन विजय बुराइयों के खिलाफ जंग की समाज हितार्थ कार्ययोजना बहुत जल्द पूरे समाज में लाएगी वास्तविक खुशियां- शिवमंगल सिंह kn - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

ऑपरेशन विजय बुराइयों के खिलाफ जंग की समाज हितार्थ कार्ययोजना बहुत जल्द पूरे समाज में लाएगी वास्तविक खुशियां- शिवमंगल सिंह kn

 कानपूर  गैर राजनीतिक, देशव्यापी, देश व समाज से सभी सामाजिक बुराइयों को जड़ से मिटाने हेतु 2011 से कार्य कर रहे, "ऑपरेशन-विजय" बुराइयों के खिलाफ जंग के राष्ट्रीय अध्यक्ष से कानपुर नगर के असहनीय समस्याओं के शिकार एक सिन्हा परिवार से साधना सिन्हा ने सहायता हेतु गुहार लगाई है।उ


न्होंने ऑपरेशन-विजय के राष्ट्रीय अध्यक्ष को दिए प्रार्थना पत्र में लिखा है कि उनकी तीन बेटियां हैं, उनके पति की एक सड़क दुर्घटना में पैर की हड्डी टूट गई थी, जिसके कारण वह कोई भी काम अब नहीं कर पा रहे हैं, व उनका इलाज लगातार चल रहा है। दो बेटियों की शादी किसी तरह कर्ज लेकर की। आज वह किराए के मकान में रह रही हैं, जिसके लिए उनके पास मकान का किराया देने व पति के इलाज के अलावा बेटी की शादी करने के लिए कुछ भी नहीं है।

जिसके लिए उन्होंने कई संबंधित अधिकारियों के अलावा समाजसेवी संगठनों से गुहार लगाई परंतु कहीं पर भी उनको सहायता नहीं मिली, जिसके बाद ऑपरेशन विजय से सहायता हेतु गुहार लगा रही हूं। 

असहनीय समस्या से ग्रसित सिन्हा परिवार की गुहार पर ऑपरेशन विजय के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सख्त कदम उठाते हुए कानपुर नगर के सीएमओ, मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश एवं चिकित्सा व स्वास्थ्य मंत्री उत्तर प्रदेश सरकार से असहनीय समस्याओं को झेल रहे परिवार की सहायता करने हेतु कहा है।

  साथ ही उन्होंने पीड़ित परिवार की सहायता हेतु ऑपरेशन-विजय के पदाधिकारियों को भी नियुक्त किया है, कि वह संबंधित अधिकारियों से मिलकर पीड़ित परिवार को अभिलंब सहायता दिलवाए।मीडिया को जानकारी देते हुए, उन्होंने बताया कि आज हमारे समाज में सरकार, विपक्ष एवं जिम्मेदार सरकारी तंत्र की विफलता के कारण ही भारी संख्या में लोग असहनीय समस्याओं से ग्रसित हो रहे है व जिम्मेदार लोगों की लापरवाही एवं वास्तविक समाज हितार्थ कार्य योजना ना बनाने के कारण ही लोगों कि वह समस्याओं को दूर नहीं कर पा रहे है, जिसके कारण ही बड़ी संख्या में लोग ऑपरेशन विजय बुराइयों के खिलाफ जंग के पास न्याय एवं सहायता हेतु गुहार लगा रहे है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि ऑपरेशन विजय बुराइयों के खिलाफ जंग की समाज हितार्थ कार्य योजना अतिशीघ्र पूरे समाज में वास्तविक खुशियां लाएगी।


No comments