पुलिस अधीक्षक/सेनानायक ने 30वीं वाहिनी स्थापना दिवस के अवसर पर पीएसी में किया सैनिक सम्मेलन, कर्मचारियों की समस्याएं सुन उनके निराकरण के लिए संबंधित को दिए आवश्यक दिशा निर्देश - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

पुलिस अधीक्षक/सेनानायक ने 30वीं वाहिनी स्थापना दिवस के अवसर पर पीएसी में किया सैनिक सम्मेलन, कर्मचारियों की समस्याएं सुन उनके निराकरण के लिए संबंधित को दिए आवश्यक दिशा निर्देश

रिपोर्ट मोहम्मद सलमान 

 


गोंडा  सेनानायक संतोष कुमार मिश्रा ने 30वीं वाहिनी पीएसी स्थापना दिवस के अवसर पर वाहिनी पहुच कर सर्वप्रथम गार्द की सलामी ली  तत्पश्चात् स्थापना दिवस की समस्त पीएसी कर्मचारियों को शुभकामनाएं एवं बधाइयां दी। सैनिक सम्मेलन के दौरान अधिकारियों/कर्मचारियों की व्यक्तिगत एवम सामूहिक समस्याओं को सुना तथा उनके निराकरण के लिए संबंधित को निर्देशित किया। सभी कंपनी कमांडरों से उनकी कंपनी के व्यवस्थापन एवं उनकी कंपनी की कुशलता के बारे में जानकारी की। तत्पश्चात् पीएसी कर्मचारियों को कल्याण कार्य के अन्तर्गत वाहिनी के समस्त दलो को आवश्यकता के अनुसार आवश्यक सामाग्री जैसे फाईवर कुर्सी, फोल्डिगं मेज, इमरजेंसी लाईट, स्टैडिगं फैन इत्यादी वितरित किया सेवानिवृत्त हो रहे मु0आ0 रामसुमिरन व मु0आ0 योगेन्द्र को सेनानायक ने फूल-माला पहनाकर, उपहार व स्मृति चिन्ह भेंटकर उनको उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी। सेनानायक ने सभी राजपत्रित अधिकारियों, दलनायकों एवम प्रभारी दलनायकों की मीटिंग कर आगामी त्योहारों एवम चुनावों के संबंध में अपनी तैयारियों को अभी से पूर्ण करने एवं covid-19 से अपने कर्मचारियों को बचाते हुए अपने दायित्वों का निर्वहन करने के दिशा निर्देश दिए। सेनानायक ने परेड ग्राउंड पर प्रशिक्षु शिविर /दर्शकदीर्घा हेतु निर्मित टीनशेड का उद्घाटन किया सम्मेलन में उप सेनानायक  उमेश कुमार यादव, शिविरपाल  रामबली यादव , सूबेदार सैन्य सहायक रामलखन यादव एवं समस्त दलों के दलनायक , प्रभारी दलनायक , समस्त शाखा प्रभारी एव कर्मचारीगण सैनिक सम्मेलन में उपस्थित रहे।


No comments