संत शिरोमणि गुरु रविदास जयंती के 647 वें मौके पर हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी बहुत ही हर्षोल्लास के साथ मनाया गया - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

संत शिरोमणि गुरु रविदास जयंती के 647 वें मौके पर हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी बहुत ही हर्षोल्लास के साथ मनाया गया


 रिपोर्ट, अख्तर हुसैन

 संतकबीर नगर  सेमरियावां ब्लाक क्षेत्र के गांव भरवलिया बोधन चक में रविवार के दिन भीम अमर ज्योति बौद्ध विहार के तत्वाधान में संत शिरोमणि गुरु रविदास जयंती के 647 वें मौके पर हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी बहुत ही हर्षोल्लास के साथ मनाया गया रविदास जयंती के मौके पर ग्राम प्रधान प्रतिनिधि राकेश कुमार ने बताया कि शिरोमणि रविदास जी महाराज के सिद्धांतों पर चलना और उनके द्वारा बताए गए मार्ग पर चलते लोगों को जागरूक करना चाहिए।

ऐसा चाहुं राज में जहां मिले सबन को अन्न, 

छोटा बड़ा सब संग ,बसे रैदास रहे प्रसन्न।

   मेले में बूढ़े बच्चे जवान वमहिलाएं बहुत ही खुश नजर आए,

 अध्यक्षता लालचंद राव ने की इस मौके पर ग्राम प्रधान प्रतिनिधि राकेश कुमार, उपाध्यक्ष भीम प्रकाश , कोषाध्यक्ष डॉक्टर चंद्राहास, महामंत्री गंगाराम, सचिव डॉक्टर योगेंद्र कुमार राव, सलाहकार शिवकुमार, समाजसेवी संदीप कुमार तथा पूर्व बीडीसी पर प्रत्याशी संदीप कुमार यादव आदि लोग मुख्य रूप से मौजूद रहे। इसी ,क्रम में सेमरियावां ब्लॉक क्षेत्र के गांव परसा शैख,दुधारा, सुकरौली,बत्सी-बत्सा, दुबौलिया आदि गांवों में बहुत ही धूमधाम से रविदास जयंती मनाया गया।

No comments