BJP MLA का नाम निकालने को बदलवाया तहरीर मूल तहरीर सहित - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

BJP MLA का नाम निकालने को बदलवाया तहरीर मूल तहरीर सहित

 


अमिताभ ठाकुर और डॉ नूतन ठाकुर ने 26 जून 2022 को ग्राम ताम्बेपुर, थाना छपिया, गोंडा की प्रधान के पति भोलू सिंह उर्फ़ दुर्गेश सिंह की दिनदहाड़े हत्या में गौरा के भाजपा विधायक प्रभात वर्मा की भूमिका के संबंध में कोई जाँच नहीं किये जाने तथा पुलिस द्वारा तहरीर बदलवाए जाने के आरोप के संबंध में एसआईटी जाँच की मांग की है.

मृतक भोलू सिंह के भाई राहुल सिंह द्वारा लिखित व हस्ताक्षरित बताया गया एक प्रार्थनापत्र संलग्न कर मुख्यमंत्री, यूपी सहित अन्य सीनियर अफसरों को भेजी शिकायत के साथ उन्होंने कहा कि इस प्रार्थनापत्र में साफ़ लिखा हुआ है कि भोलू सिंह की प्रभात वर्मा से काफी समय से रंजिश चली आ रही थी और मौके पर हत्या करने वाले विक्की पटेल तथा बलजीत प्रभात वर्मा के पुत्र के साथ रहते हैं और ये हत्या प्रभात वर्मा के कहने पर ही की गयी है.


अमिताभ और नूतन ने कहा कि जानकारी के अनुसार स्थानीय पुलिस ने इस प्रार्थनापत्र पर एफआईआर दर्ज करने से मना कर दिया और उसकी जगह भोलू सिंह की पत्नी से एक दूसरी तहरीर लिखवाई जिसमे विधायक का नाम हटा दिया गया. आज भी मृतक का पूरा परिवार विधायक को दोषी मान रहा है स्थानीय गोंडा पुलिस कोई भी कार्यवाही नहीं कर रही है.


अतः उन्होंने एक वरिष्ठ अफसर के नेतृत्व में एसआईटी गठित कर इन आरोपों की निष्पक्ष जाँच करवाए जाने की मांग की है

No comments