टीवी चैनलों पर परिचर्चा के दौरान पैगंबर मोहम्मद साहब के खिलाफ आपत्तिजनक भड़काऊ भाषण देने और उनके ऊपर गलत टिप्पणी करने के जरिए और धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोप - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

टीवी चैनलों पर परिचर्चा के दौरान पैगंबर मोहम्मद साहब के खिलाफ आपत्तिजनक भड़काऊ भाषण देने और उनके ऊपर गलत टिप्पणी करने के जरिए और धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोप

 


रिपोर्ट मोहम्मद सलमान 

बलरामपुर उतरौला उप जिलाधिकारी महोदय को टीवी चैनलों पर परिचर्चा के दौरान पैगंबर मोहम्मद साहब के खिलाफ आपत्तिजनक भड़काऊ भाषण देने और उनके ऊपर गलत टिप्पणी करने के जरिए और धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोप में भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता नूपुर शर्मा के खिलाफ एफ आई आर दर्ज होने और गिरफ्तारी को लेकर राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन सौंपा उप जिलाधिकारी महोदय संतोष कुमार ओझा को सौंपा गया

टीवी चैनल पर परिचर्चा के दौरान पैगम्बर मुहम्मद साहब के खिलाफ कथित आपत्तिजनक टिप्पणी के जरिये धार्मिक भावनाओं को आहत करने आरोप में भारतीय जनता पार्टी की प्रवक्ता नुपूर शर्मा के खिलाफ मंगलवार को इमामिया ट्रस्ट अध्यक्ष ऐमन रिज़वी ने दर्जन भर लोगों के साथ राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन उप जिलाधिकारी उतरौला संतोष कुमार ओझा को सौंपा।

ज्ञापन में कहा है कि भाजपा नेता नूपुर शर्मा व नवीन कुमार जिदल ने एक टीवी चैनल पर पैगंबर हजरत मोहम्मद को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जिससे समाज में भावनाएं आहत हुई हैं। भाजपा नेता ने ऐसा देश का माहौल बिगाड़ने के उद्देश्य से किया है। नूपुर शर्मा व नवीन कुमार जिंदल द्वारा मुस्लिम धर्म के मानने वालों के आस्था एवं विश्वास पर कुठाराघात किया गया है। पैगंबर मोहम्मद साहब पर भाजपा नेताओं के आपत्तिजनक टिप्पणी से देश सहित पूरे विश्व के मुस्लिम धर्म के अनुयायियों को गहरा दुख पहुंचा है। 

उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की जाए और गिरफ्तार किया जाए।

सैयद नुसरत हुसैन, एडवोकेट एस एन हैदर,इजहारुल हसन, गुलाम मुस्तफा, आदिल हुसैन, हसीब अहमद, अफसर अली मुजीबल्ला समेत दर्जनों लोग मौजूद रहे।



No comments