तेज़ाब कांड की पीड़ित महिला के लिये न्याय का बीड़ा उठाया - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

तेज़ाब कांड की पीड़ित महिला के लिये न्याय का बीड़ा उठाया

 


कानपुर, न्याय संघर्ष समिति ( पूर्व में लॉकर चोरी न्याय संघर्ष समिति एवं वैश्य महासंगठन के सदस्यों के प्रतिनिधि मंडल ने उर्सला इमरजेंसी में तेजाब कांड से पीड़ित महिला से मुलाकात की और भयभीत सहमे परिवार को न्याय का विश्वास दिलाया  इस अवसर पर समिति के मुख्य संयोजक सिद्धार्थ काशीवार  ने आईसीयू के इंचार्ज डॉक्टर सपन गुप्ता से पूरी चिकित्सीय विवरण को समझा । सबसे सकारात्मक बात यह रही कि डॉक्टर सपन के हिसाब से प्लास्टिक सर्जरी की नौबत नहीं आएगी एवं 15 से 20 दिन में बेटी को घर वापस भेज दिया जाएगा । डॉक्टर सपने समिति को पूर्ण विश्वास दिलाया कि किसी भी तरीके की इलाज में ना कमी होने दी जाएगी और ना ही कोताही बरती जायेगी  समिति के संरक्षक पवन गुप्ता ने कहा कि डॉक्टर सपन  की बातचीत से हम पूरी तरीके से आश्वस्त हैं और हर तरह से बेटी के ठीक होने की उम्मीद है । उन्होंने घोषणा की कि आर्थिक रूप  कमजोर पीड़ित परिवार को इलाज में किसी भी तरह की धन की कमी नहीं आने दी जाएगी । वैश्य समाज इसका ध्यान रखेगा । 

 संघर्ष समिति की प्रमुख सदस्य अमिता गुप्ता  ने समिति की तरफ से इस विषय पर 4 मांगे रखी  और उन मांगों पर संघर्ष करने का ऐलान किया। पहला श्रेष्ठ निशुल्क चिकित्सा सहयोग , दूसरा पीड़ित महिला को पचास लाख रुपये   का आर्थिक मुआवजा , तीसरा अपराधी को सख्त से सख्त सजा देना और चौथा बुरी तरीके से सहमे  और भयभीत परिवार को सुरक्षा के साथ जीने का एहसास कराना ।

 इस अवसर पर समिति के दिनेश बाजपेई , गुरु प्रसाद गुप्ता , अजय प्रकाश तिवारी , सुनील अग्रवाल , दीपक गुप्ता , सत्य कुमार गुप्ता राजू , दिलीप सिंह , अशोक गुप्ता पिंटू , रमेश खन्ना आदि उपस्थित रहे ।


No comments