हमारा नहीं जन संकल्प बनता जा रहा है अखिलेश को मुख्यमंत्री बनाना वारिस अली - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

हमारा नहीं जन संकल्प बनता जा रहा है अखिलेश को मुख्यमंत्री बनाना वारिस अली

लखनऊ। डॉ राम मनोहर लोहिया फाउंडेशन के प्रदेश सचिव वारिस अली ने केंद्र व राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए घेरा। वारिस अली लखीमपुर खीरी के विधानसभा तिकोनिया स्थित ग्रामसभा सेन खेड़। मैं एक कार्यक्रम के दौरान संबोधित किया।

उन्होंने लोगों को अवगत कराते हुए बताया कि डॉ राम मनोहर लोहिया फाउंडेशन की राष्ट्रीय अध्यक्ष सरोज यादव के निर्देश में हम लोग बूथ बूथ जाकर लोगों को जोड़ने का काम कर रहे हैं जैसा की आप सभी को पता है राष्ट्रीय अध्यक्ष सरोज यादव का संकल्प 2022 के विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी को प्रचंड बहुमत दिलाते हुए अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने का है अब यह संकल्प राष्ट्रीय अध्यक्ष का ही नहीं हम सभी पदाधिकारियों का ही नहीं बल्कि धीरे धीरे जनमानस का संकल्प होता जा रहा है और अब की विधानसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत के साथ समाजवादी सरकार बनने जा रही है।


मौजूदा सरकार जनता को महंगाई के उस गर्त में धकेलने का काम किया है जहां पर एक गरीब मजदूर पिछड़ा पिछड़ा दलित और बेरोजगार छोटे व्यापारी आदि सभी अपना जीवन व्यतीत करने में असमर्थ महसूस कर रहे हैं और अपने परिवार का और अपना पेट पालना कठिन होता दिख रहा है ऐसी स्थिति में सरकार आए दिन तेल उर्वरक खाद शिक्षा आदि सभी चीजें महंगी करती जा रही है इस व्यवस्था से प्रदेश की  जनता त्रस्त हो चुकी है आए दिन महिलाओं पर अत्याचार बलात्कार हत्या जैसी चीजें अखबार की सुर्खियां बनते रहते हैं इस मौके पर अजमून निशा जनतून रेशमा नसरीन जीनत सलमा सीमा समोना गुड़िया सैलून नूर जान और विधानसभा अध्यक्ष चौधरी सुनीता थारू विधानसभा अध्यक्ष मौजूद रहे


No comments