अपने बचे दिन गिन रही भाजपा सरकार अनिल - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

अपने बचे दिन गिन रही भाजपा सरकार अनिल

भाजपा को पता है कि जनता उन्हे सत्ता से बेदखल कर रही है


बेचन प्रसाद यादव


लखनऊ समाजवादी पार्टी के क्रांतिकारी नेता अनिल यादव ने अपने कार्यालय पर सपा सरकार द्वारा किये गये कार्याे को गिनाया और भाजपा स


रकार पर जमकर हमला बोला अपने सम्बोधन में उन्होने कहा कि मौजूदा भाजपा सरकार जनविरोधी नीतियों पर कार्य कर रही है इस सरकार ने प्रदेश व देश के जनता की कमर तोड़ने का काम लगातार पांच सालों से किये जा रही है भाजपा सरकार को पता है कि अबकी बार प्रदेश की जनता इस कमल के फूल वाली सरकार को जड़ से उखाड़कर फेंक देगी और प्रचंड बहुमत से समाजवादी सरकार बनने जा रही है। इस सरकार ने गरीब, मजदूर, किसान, दलित और पिछड़ा, और अति पिछड़ा व व्यवसायी, छोटे व्यवसायी खासकर दुकानदारी करने वाला वर्ग आर्थिक रुप से हासिये पर आ गया है और बेहताशा बढ़ रही मंहगाई से लोगों को अपना घर परिवार चलाना मुश्किल हो गया है। 

सपा नेता ने अपना सम्बोधन जारी रखते हुये कहा कि समाजवादी सरकार ने उत्तर प्रदेश में विकास के पैमाने को बदल रख दिया क्योंकि योगी सरकार ने पिछले पांच सालों में सिर्फ अखिलेश सरकार के द्वारा किये गये कार्याें का फीता काटने का कार्य किया है इस सरकार ने काम के नाम पर जनता को सिर्फ बरगलाया है और सपा सरकार ने अपने कार्यकाल में सभी वर्गोें के लिये काम किया था और विकास कार्याें को अनवरत रुप से धरातल पर उतारने का कार्य किया जिसके उत्तर में भाजपा सरकार न के बराबर काम कर सकी, इस सरकार ने सिर्फ हिन्दू-मुस्लिम के अलावा कुछ नही किया। 

इस मौके पर चौधरी शिवराम निषाद, राहुल यादव, अविनाश गुप्ता, आर.सी. पाल, मुकुल मिश्रा, अरविंद कुमार, अजय वाल्मीकी श्याम लाल, नागेन्द्र कश्यप, राजेन्द्र प्रसार, हरिकिशन वाल्मीकि, सिकन्दर सुलतानपुरी, आकाश यादव, सुधीर भारती अमर लोधी बिक्रम सिंह लोधी सहित सभी लोगों ने अपने- अपने विचार व्यक्त किये।

No comments